Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational चेन्नई सुपर किंग्स के लगातार तीन हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा बयान? देखे

चेन्नई सुपर किंग्स के लगातार तीन हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा बयान? देखे

by Khelbihar.com

करांची : आईपीएल 2022 में आईपीएल की सुपर टीम चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत ही ख़राब हुई है। अपनी लगातार तीन मुकाबले गवा दी है। इसके बाद हर तरफ इस सुपर टीम की आलोचना भी हो रही है वही पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी टीम की कमी बताई है।

कनेरिया ने कहा कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को दी गई टीम में गेंदबाजी क्रम सही नहीं है। उन्होंने कहा”रवींद्र जडेजा को दी गई टीम में कई खामियां हैं। सीएसके का गेंदबाजी क्रम सही नहीं है और उनकी बल्लेबाजी भी इस समय सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं दे पा रही है, जिस वजह से टीम को हार देखने को मिल रही है। इसलिए सीएसके टीम में खिलाड़ियों की पसंद पर एक सवालिया निशान बन गया है।”

आपको बता दे की चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान ऑल रॉउंडर रविंद्र जडेजा को बनाया गया है। इस पहले चेन्नई की कप्तानी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुपर कूल महेंद्र सिंह धोनी करते आ रहे था लेकिन इस सीजन के शुरू होने से दो दिन पहले कप्तानी छोड़ दिया। धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा को नया कप्तान बनाया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!