Home Bihar हेमन ट्रॉफी में शकिबुल गनि के नाबाद 172 रनो की शतकीय पारी से गया को हराकर पू.चम्पारण सेमीफाइनल में

हेमन ट्रॉफी में शकिबुल गनि के नाबाद 172 रनो की शतकीय पारी से गया को हराकर पू.चम्पारण सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

पटना : मोईनुल हक स्टेडियम पटना में चल रहे हेमन ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पू.चम्पारण की टीम ने गया पर 4 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी गया की टीम ने 50 ओवर में 262/6 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।गया के बल्लेबाज मंगल महरूर ने शानदार 131 और रंजन राज ने शानदार 95 रन की पारी खेली। पू.चम्पारण के गेंदबाज टुन्ना ने 48/3(10) और फैसल ने 38/3(6) विकेट अपने नाम किये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पू.चम्पारण की टीम ने सकिबुल गनी के नाबाद 172 रन की शानदार शतकीय पारी के चलते 48.1 ओवर में 263/6 रन का स्कोर बनाकर मैच 4 विकेट से जीत लिया। पू.चम्पारण टीम की ओर से बल्लेबाज आशुतोष ने 20,यूसुफ नदीम ने 19 और समीर अख्तर ने नाबाद 16 रन की पारी खेली।

 

गया टीम के गेंदबाज नीकु ने 49/2(10),गौरव ने 70/1(9) और गौतम ने 48/1(8) विकेट अपने नाम किया।आज के मैच में अंपायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के राजीव मिश्रा और आशुतोष कुमार ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में निखिल कुमार और अंशु किरण रहे।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, मीडिया प्रभारी सह चयनकर्ता प्रीतेश रंजन,चयनकर्ता रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,शिवप्रकाश सिन्हा और हरप्रीत सिंह सालूजा ने पू.चम्पारण टीम,टीम मैनेजर राशिद जमाल खान को जीत की बधाई व सेमीफाइनल मुकाबले के लिए अग्रिम शुभकामनाएं प्रेषित किया हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!