Home Bihar ईस्ट चम्पारण के जिलाधिकारी ने किया हेमन टीम के साथ अभ्यास दिया, सेमीफाइनल के लिए शुभकामना

ईस्ट चम्पारण के जिलाधिकारी ने किया हेमन टीम के साथ अभ्यास दिया, सेमीफाइनल के लिए शुभकामना

by Khelbihar.com

मोतिहारी : जिलापदाधिकारी पू.चम्पारण शीर्षत कपिल अशोक ने गाँधी मैदान ग्राउंड-2 पर हेमन टीम पू.च.के साथ आज अभ्यास सत्र में स्वयं शिरकत किया।साथ मे ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,टीम मैनेजर/कोच राशिद जमाल खान और वरिष्ठ खिलाड़ी मंजूर आलम भी मौजूद रहे।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने सचिव श्री गौतम के हवाले से जानकारी देते हुए बताया कि जिलापदाधिकारी पू.च.आज स्वयं एक क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में नजर आए।पू.च.हेमन टीम के साथ उन्होंने अभ्यास सत्र में पूरा समय बिताया।खिलाड़ियों के साथ फिजिकल सेशन के साथ-साथ बल्लेबाज,गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में भी पूरे जोश के साथ हिस्सा लिया।अभ्यास सत्र के उपरांत जिलापदाधिकारी श्री अशोक और सचिव श्री गौतम ने खिलाड़ियों का हौसलाअफजाई किया और सेमीफाइनल मुकाबले के लिए पू.च.हेमन टीम को शुभकामना दिया।

ज्ञात हो पू.च.की टीम हेमन ट्रॉफी वेस्टर्न जोन चैंपियन हैं।पटना के मोईनुल हक स्टेडियम में हुए क्वार्टर फाइनल मैच में गया को रोमांचक मुकाबले में हराकर पू.च. की टीम सेमीफाइनल में पहुँच चुकी हैं।कल पू.च.हेमन टीम मुकाबले के लिए पूर्णिया प्रस्थान करेंगी जहाँ उसका ग्रीन वैली स्टेडियम में उसका मुकाबला मेजबान पूर्णिया से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!