Home IPL हार्दिक पांड्या को भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम का कप्तान होना चाहिए : मनोज तिवारी

हार्दिक पांड्या को भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम का कप्तान होना चाहिए : मनोज तिवारी

by Khelbihar.com

मुंबई : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी ने दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या तारीफ़ करते हुए कहा है कि छोटे फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या ही भारतीय टीम के कप्तान होने चाहिए। पांड्या ने जिस तरह से आईपीएल (IPL) में गुजरात टाइटंस की कप्तानी की है उससे मनोज तिवारी काफी प्रभावित हैं।

आपको बता दे की हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात ने आईपीएल में पांच में से चार मुकाबले जीते हैं और टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर बरकरार है। हार्दिक पांड्या ने इस दौरान आगे बढ़कर एक लीडर की तरह टीम का नेतृत्व किया है। उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन खेल दिखाया है और फील्डिंग में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

गुरुवार को भी खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी और कप्तानी का प्रदर्शन किया और सिर्फ 52 गेंदों में 87 रनो की नाबाद पारी खेली जिससे अपने टीम को एक मजबूत इस्तिथि में पहुँचाया। जिससे गुजरात ने राजस्थान को पराजित कर दिया। इस के बाद ट्विटर पर फैंस ने हार्दिक की काफी तारीफ भी की।

उसी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी हार्दिक के लिए कहा” अगर कभी कोई बहस हो कि छोटे फॉर्मेट में टीम इंडिया का कप्तान कौन होगा या उस रेस में कौन-कौन खिलाड़ी हैं तो वो हार्दिक पांड्या जरूर होने चाहिए। इस आईपीएल के दौरान मैंने उनको जितना भी देखा है उनकी कप्तानी से काफी प्रभावित हुआ हूं।

Related Articles

error: Content is protected !!