Home Bihar जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न लीग मे ऑल स्टार पुरे 10 विकेट से जीती

जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न लीग मे ऑल स्टार पुरे 10 विकेट से जीती

by Khelbihar.com

जहानाबाद: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में ऑल स्टार ने सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब को 10 विकटों से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर सुनील मेमोरियल ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन ऑल स्टार ने गेंदबाजो के सामने सुनील मेमोरियल का कोई भी बल्लेबाज विकेट पे टिक नही सका , दीपक 14 , विभु 11 और पंकज 10 के अलावा कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंक तक नहीं पहुंच सका और पूरी टीम 24.4 ओवरों में मात्र 69 रन बना के ऑल आउट हो गई ।

ऑल स्टार के तरफ से सूरज राठौर और गौतम भागवत ने 3 – 3 और रजनीश कुमार , अनुराग कुमार ,फैजान हसन ने 1 – 1 विकेट हासिल किया ।

70 रन का मामूली से लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑल स्टार के सलामी बल्लेबाज रजनीश कुमार ( 16 गेंद 40 रन ) और सनी कुमार ( 8 गेंद 24 रन ) ने मात्र 4 ओवरों में बिना किसी नुकसान के लक्ष्य हासिल कर लिया ।

सूरज राठौर को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष अनवर हुसैन ने मैन ऑफ द मैच दिया ।आज अंपायर के भूमिका में शशि कुमार और श्रीकांत शर्मा रहे , वही स्कोरर के भूमिका में शुभम और आयुष मौजूद रहे ।

लीग का अगला मुकाबला दिनांक 18/04/2022 को सुबह 9 बजे से रंजन इलेवन और पी के इलेवन के बीच में जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!