Home Bihar जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग के एकतरफा मुकाबले में लगान क्रिकेट क्लब 157 रनो से जीता

जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग के एकतरफा मुकाबले में लगान क्रिकेट क्लब 157 रनो से जीता

by Khelbihar.com

जहानाबाद: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में लगान क्रिकेट क्लब ने सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब को एक तरफा मुकाबले में 157 रनो से हराया ।

टॉस जीतकर लगान क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया , पहले बल्लेबाजी करते हुए लगान क्रिकेट क्लब ने 28.3 ओवरों में 253 रन बना के ऑल आउट हो गई ।लगान क्रिकेट क्लब के तरफ से कप्तान रिशु राज ने बेहतरीन अर्धशतक (78) जड़ा । साथ में अभिषेक कुमार ने 30, विकाश कृष्णा ने 24 और कुमार आर्यन ने 22 रनो का योगदान दिया ।सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब के तरफ से अभिनाश कुमार ने 3 और पंकज कुमार ने 2 विकेट हासिल किया ।

254 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लगान क्रिकेट क्लब नैतिक कुमार (6 विकेट ) और आनंद कुमार (3 विकेट ) के धारदार गेंदबाजी के सामने 15.5 ओवरों में सिर्फ 96 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 157 रनो से हार गई ।सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब के तरफ से अभिनाश कुमार ने 28 , आदित्य राज ने 17 और दीपेश ने 13 रन का योगदान दिया ।

नैतिक कुमार को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मुकाबला सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब और साइक्लोन क्रिकेट क्लब के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!