Home Bihar महिला सीनियर टी-20 क्रिकेट के उड़ीसा ने बिहार को 7 विकेट से हराया,

महिला सीनियर टी-20 क्रिकेट के उड़ीसा ने बिहार को 7 विकेट से हराया,

by Khelbihar.com

पटना:  बीसीसीआई के तत्वाधान में ग्रीनफील्ड स्टेडियम त्रिवेंद्रम आज खेले गए महिला सीनियर टी-20 लीग मुकाबला में उड़ीसा ने बिहार को 7 विकेट से पराजित किया।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक सह प्रवक्ता कृष्णा पटेल ने बताया कि आज खेले गए मुकाबला में बिहार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर कुल 66 रन बनाए और जीत के लिए उड़ीसा के सामने केवल 67 रनों का लक्ष्य रखा।

बिहार की ओर से बल्लेबाज अपूर्वा ने सर्वाधिक 18 रन जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज कोमल कुमारी ने केवल 11 रन का योगदान दिया इसके अलावे कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।उड़ीसा के गेंदबाज सुजाता मलिक ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए जबकि रामेश्वरी नायक तीन बल्लेबाज को अपना शिकार बनाया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी उड़ीसा की टीम 12.3 ओवरों में 3 विकेट खोकर 68 रन बनाकर विजई लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस प्रकार बिहार सीनियर विमेंस टीम की यह लगातार दूसरी हार है।

उड़ीसा के बल्लेबाज सरिता मेहर ने नाबाद 38 रनों का योगदान देकर जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।बिहार की गेंदबाज अपूर्वा, रचना और अपूर्व कुमारी को एक-एक सफलता हाथ लगी।बिहार का तीसरा मुकाबला 21 अप्रैल को तमिलनाडु के साथ त्रिवेंद्रम में खेली जाएगी.

Related Articles

error: Content is protected !!