Home Bihar जहानाबाद सीनियर जिला क्रिकेट लीग में साइक्लोन क्रिकेट क्लब 9 विकेट से जीता

जहानाबाद सीनियर जिला क्रिकेट लीग में साइक्लोन क्रिकेट क्लब 9 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

जहानाबाद: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग में साइक्लोन क्रिकेट क्लब ने सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब को 9 विकटों से हराया ।

सुबह मैच देरी से शुरू होने के कारण अंपायर शशि कुमार और श्रीकांत शर्मा ने मैच को 25,25 ओवर का करवाने का फैसला लिया ।टॉस जीतकर सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब ने 19.1 ओवर में मात्र 72 रन बना के ऑल आउट हो गई ।सुनील मेमोरियल क्रिकेट क्लब के तरफ से मुन्ना ने 15, हिमांशु ने 14 और आदित्य ने 11 रनो का योगदान दिया ।साइक्लोन क्रिकेट क्लब के तरफ से आकाश कुमार , रोहित शर्मा और अमित कुमार ने 3-3 विकेट हासिल किया ।

73 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी साइक्लोन क्रिकेट क्लब ने मात्र 9.2 ओवरों में सिर्फ 1 विकेट के नुकसान पे लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया ।साइक्लोन क्रिकेट क्लब के तरफ से शुभम नायक और सोनू कुमार ने नाबाद 26-26 रनो का योगदान दिया ,साथ में जॉन ने भी 19 रनो का योगदान दिया ।सुनील मेमोरियल के तरफ से गौतम ने एक विकेट हासिल किया ।

आकाश कुमार को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मुकाबला कायनात क्रिकेट क्लब और आई आई सी पी के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!