Home Bihar जहानाबाद जिला सीनियर लीग मे कायनात सीसी ने आई.आई.सी.पी. को 90 रनो से हराया ।

जहानाबाद जिला सीनियर लीग मे कायनात सीसी ने आई.आई.सी.पी. को 90 रनो से हराया ।

by Khelbihar.com

जहानाबाद : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट में कायनात क्रिकेट क्लब ने आई.आई.सी.पी. को 90 रनो से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर कायनात के कप्तान इरशाद ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए कायनात क्रिकेट क्लब ने 30 ओवरों के सभी विकेट खोकर 190 रन का स्कोर खड़ा किया ।

कायनात क्रिकेट क्लब के तरफ से प्रवीण आनंद ने 57 , ऋषि राज ने 31 , मुशर्रफ सरफराज ने 25 और सत्यम कुमार ने 26 रनो का योगदान दिया ।आई आई सी पी के तरफ से विशु चौधरी और रामाकांत चौधरी ने 3,3 विकेट हासिल किया । बबलू कुमार ने भी 2 विकेट झटके ।

191 रनो का लक्ष्य का पीछा करने उतरी आई आई सी पी 19.5 ओवरों में सिर्फ 100 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 90 रनो से हार गई ।आई आई सी पी के तरफ से अमन कुमार ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक ( 61) जड़ा । साथ में जावेद इकबाल ने भी 16 रनो का योगदान दिया ।इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कायनात क्रिकेट क्लब के गेंदबाजी के सामने दोहरे अंक तक पहुंच नहीं पाया ।कायनात क्रिकेट क्लब के तरफ से मुशर्रफ सरफराज और सत्यम कुमार ने 3,3 विकेट हासिल किया ।

मुशर्रफ सरफराज को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव श्री कासिफ रजा काकवी ने मैन ऑफ द मैच दिया ।ऑल स्टार , रंजन इलेवन के बाद अपने सभी लीग मैच जीतकर कायनात क्रिकेट क्लब नॉक आउट राउंड में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई ।

लीग का अगला मुकाबला लगान क्रिकेट क्लब और साइक्लोन क्रिकेट क्लब के बीच में दिनांक 22/04/2022 को सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!