Home Bihar राज कु. वर्मा मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में अनमोल के शतक से एबी क्रिकेट एकेडमी जीता

राज कु. वर्मा मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में अनमोल के शतक से एबी क्रिकेट एकेडमी जीता

by Khelbihar.com

पटना; राज कुमार वर्मा मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट जो राजधानी पटना के जगजीवन स्टेडियम में खेली जा रही है। इस टूर्नामेंट में आज के मुकाबले में एबी क्रिकेट एकेडमी ने डुमरा क्रिकेट एकेडमी को 127 रनो से पराजित कर अपनी पहली जीत दर्ज की है। इसके पहले मुकाबले में सीएपी राइडर्स ने एबी को पराजित कर दिया था।

आज एक मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एबी क्रिकेट एकेडमी की टीम अनमोल प्रकाश के शानदार तेज शतक 111 रन,विशाल पांडेय के अर्धशतक 55 रन और रंजन राज के 47 रनो के मदद से निर्धारित 25 ओवर में पांच विकेट खोकर 265 रनो का स्कोर बनाया। गेंदबाजी करते हुए डुमरा सीए के आर्यन और सुंदरम को दो -दो तथा विकाश को एक विकेट मिला।

एबी सीए से मिली 266 रनो के जबाब में उतरी डुमरा क्रिकेट एकेडमी की टीम एबी सीए के गेंदबज विशाल के आगे बेबस दिखी और पूरी टीम 22.5 ओवर में सिर्फ 127 रन बनाकर ढेर हो गई। टीम के लिए सबसे अधिक रन सत्यम 40 रन और शंशाक 23 रन बनाये। गेंदबाजी में एबी के विशाल सबसे अधिक चार विकेट,अनमोल को दो विकेट मिला।

शानदार प्रदर्शन करने वाले एबी क्रिकेट एकेडमी के अनमोल प्रकाश जिसने शतक 111 रन और दो विकेट झटके उसे पटना जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह,उमेश कुमार और रामरंजन प्रशाद सिंह द्वारा मैन ऑफ़ द मैच दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!