Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग मे पी के इलेवन ने श्रीराम सीसी को 10 रनो से हराया ।

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग मे पी के इलेवन ने श्रीराम सीसी को 10 रनो से हराया ।

by Khelbihar.com

जहानाबाद :जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सिनियर डिविजन जिला क्रिकेट में रोमांचक मुकाबले में पी के इलेवन ने श्रीराम क्रिकेट क्लब को 10 रनो से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर पी के इलेवन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया , पहले बल्लेबाजी करते हुए पी के इलेवन ने 28.2 ओवरों में 10 विकेटों के नुकसान पे 185 रन का स्कोर खड़ा किया ।

पी के इलेवन के तरफ से कुमार पंकज ने 42 , ऋत्विक यादव ने 29, विकाश कुमार ने 28 और कुमार शुभम ने 17 रनो का योगदान दिया ।श्रीराम क्रिकेट क्लब के तरफ से शुभम कुमार ने 4, आशुतोष कुमार ने 3 और दीपक कुमार ने 2 विकेट हासिल किया ।

186 रन का पीछा करने उतरी श्रीराम क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 34 ओवरों में 175 रन बना के ऑल आउट हो गई ,और मैच 10 रनो से हार गई ।

श्रीराम क्रिकेट क्लब के तरफ से आशुतोष कुमार ने 42, रजनीश सुमन ने 37 , शुभम कुमार ने 33 और सागर वर्मा ने 12 रनो का योगदान दिया ।पी के इलेवन के तरफ से कुमार शुभम ने 4 , अपूर्व मिश्रा ने 3 विकेट हासिल किया ।

कुमार शुभम को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष अनवर हुसैन ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मुकाबला अमन क्रिकेट क्लब और एन वाई सी सी के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!