Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले मे कुदरा सी सी ने रॉयल सी सी को हराया

कैमूर जिला क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले मे कुदरा सी सी ने रॉयल सी सी को हराया

by Khelbihar.com

कैमूर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ओमनी कैमूर जिला जुनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का दसवां मुकाबला रॉयल क्रिकेट क्लब,रामगढ़ और कुदरा क्रिकेट क्लब,कुदरा के बीच हुआ जिसमें कुदरा सी सी ने रॉयल सी सी को एक बेहद रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से पराजित किया।

सुबह रॉयल सी सी के कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया दोनो सलामी बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए ठोस शुरुआत करते हुए पहले विकेट लिए 86 रनो की साझेदारी 11.4 ओवरो में किया शशांक ने 9चौके और 1छक्के के मदद से 45 गेंदो में 62 रन,सत्यम ने 33 गेंदो में 24 रन 3 चौके के साथ बनाया उसके बाद मध्यक्रम के बल्लेबाजों प्रितम 26 गेंदो 21 रन 4 चौके के मदद से व साहील 10 रन के बदौलत 27.4 ओवरो में सभी विकेट खोकर 165 रन बनाए, कुदरा के कप्तान व तेज गेंदबाज राजू शर्मा 41 पर 3 स्पिनर ओमप्रकाश ने 23 पर 3 और अभिषेक ने 2 विकेट हासिल किया,

जीत के लिए 166 रनो का लक्ष्य लेकर उतरी कुदरा सी सी की शुरुआत खराब रही और 40 रन पर 5 विकेट गंवा कर संकट में दिखने लगी लेकिन कप्तान राजू शर्मा की शानदार बल्लेबाजी ने मैच का पासा पलट कर रख दिया और एक तरफ विकेट गिरते रहे लेकिन राजू ने धैर्य पुर्वक खेलते हुए मात्र 46 गेंदो में अविजीत 87 रन बनाये अपनी पारी में राजू शर्मा ने10 चौके और 4 छक्के लगाये.

उनका बखुबी साथ अभिषेक ने दिया और अविजित 15 रन बनाएइसके अलावा विनय ने 12 रन का योगदान दिया,और 27.3 ओवरो में ही 2 विकेट से मैच अपने पाले में कर लिया,रॉयल की ओर से सत्यम ने 3,प्रितम व सचिन ने 2-2 और रोहित ने 1 विकेट प्राप्त किया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राजू शर्मा को ऑलराउंड प्रदर्शन (87 रन और 3 विकेट)

के लिए जिला के वरिष्ठ खिलाड़ी भानू पटेल ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग सुधीर विश्वकर्मा व मो. जाहिद और स्कोरिंग सोनल दूबे और आर्यन पटेल ने किया।कल का मैच कैमूर

Related Articles

error: Content is protected !!