Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम दुनिया के लीजेंडरी क्रिकेटरों में से एक होंगे : हरभजन सिंह

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम दुनिया के लीजेंडरी क्रिकेटरों में से एक होंगे : हरभजन सिंह

by Khelbihar.com

मुंबई : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को लेकर पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बाबर आजम एक दिन दुनिया के लीजेंडरी क्रिकेटरों में से एक होंगे।

आपको बता की पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म लगातार हर फॉर्मेंट में रन बनाते आ रहे है और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम करते दिख रहे है। ऐसे में भारतीय पूर्व स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत के दौरान बाबर आजम को लेकर कहा “मेरे हिसाब से अभी ये कहना काफी जल्दबाजी होगी कि वो फैब 4 का हिस्सा होंगे या नहीं।

उन्होंने कहा ” मुझे तो ये भी पता नहीं है कि कौन-कौन फैब 4 में है लेकिन बाबर आजम के पास निश्चित तौर पर वो क्वालिटी है। वो एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं जिनका कॉन्फिडेंस काफी हाई है। उनकी तकनीक भी काफी लाजवाब है। वो दुनिया के लीजेंडरी क्रिकेटर्स में से एक होंगे।”

हरभजन सिंह ने आगे कहा “हालांकि अभी बाबर आजम को किसी भी लीग में रखना काफी जल्दबाजी होगी। पहले उन्हें खेलने दीजिए और लगातार रन बनाने दीजिए और अपनी टीम को मैच जिताने दीजिए। टैलेंट के मामले में वो किसी भी प्लेयर से कम नहीं हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!