Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में साईं भारती ने स्टार को 5 विकेट से हराया

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में साईं भारती ने स्टार को 5 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

कैमूर: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ओमनी कैमूर जिला जुनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का पंद्रहवा मुकाबला स्टार क्रिकेट एकेडमी,देवहलिया और साईं भारती क्रिकेट क्लब,मोहनियां के बीच हुआ जिसमें,साईं भारती सी सी ने स्टार सी सी को रोमांचक मैच मे 5 विकेट से हरा दिया ।

सुबह स्टार सी सी के कप्तान तौफीक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन दोनो सलामी बल्लेबाज जल्दी ही आऊट होकर पवैलियन लौट गये उसके बाद तीसरें विकेट के लिए माहिवाल 60 गेंद 56 रन 7 चौका और अमित 24 गेंद 30 रन 3 चौके के बीच 74 रनो की साझेदारी हुई उसके बाद अभय 20 रन 24 गेंद के उपयोगी पारी के बदौलत 25 ओवरो में 7 विकेट खोकर 146 रनो का सम्मानजनक स्कोर बनाया,साईं भारती के लिए शशांक सिंह ने 25 पर 3 नमन प्रकाश ने 38 पर 2 तथा हिमांशु व विशाल ने 1-1 विकेट हासिल किया।

जीत के लिए 147 रनो का लक्ष्य लेकर उतरी साईं भारती सी सी के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 45 रन जोड़े पहला विकेट शशांक के रुप में जो अपने 10 रन 27 गेंद के व्यक्तिगत रन संख्या पर आऊट हुए उसके बाद तीसरे विकेट के लिए बल्लेबाज विकेटकीपर देवरंजन व शिवकुमार ने 60 रनो की साझेदारी करते हुए अपनी टीम को जीत की दहलीज पर खड़ा कर दिया लेकिन जल्दी-जल्दी 2 विकेट गिरने से मैच रोमांचक दौर में पहुंच गया लेकिन निशांत 41 गेंद 25 रन और देवरंजन ने एक छोर पर संयम भरी अविजित पारी 39 गेंद 7 चौके की मदद से 42 रन बनाते हुए और शिवकुमार 18 गेंदो में 37 रन 5 चौका 1 छक्का की तेज पारी से 8 गेंद शेष रहते जीत दिला दी।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शशांक सिंह को शानदार गेंदबाजी (3 विकेट) के लिए वरिय खिलाड़ी श्यामसुंदर जायसवाल ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग अनुभव सिंह व मो. जाहिद और स्कोरिंग सौरव कुमार और आर्यन पटेल ने किया।कल का मैच विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां और कुदरा क्रिकेट क्लब,कुद

Related Articles

error: Content is protected !!