Home Bihar बीसीए सीईओ ने बताया था उस दलाल का नाम,आप जैसे भ्रष्टाचारी के रहते नहीं खेलुंगी क्रिकेट: ज्योति कुमारी

बीसीए सीईओ ने बताया था उस दलाल का नाम,आप जैसे भ्रष्टाचारी के रहते नहीं खेलुंगी क्रिकेट: ज्योति कुमारी

by Khelbihar.com
  • सीईओ सर , महादेव की कसम आपने बताया था दलाल का नाम
  • आप जैसे भ्रष्टाचारी के रहते नहीं खेलुंगी क्रिकेट
  • अंतिम सांस तक भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ूंगी।

पटना : बिहार क्रिकेट मे लगातार पैसे की खेल की खबर सुनने को मिलता था लेकिन अब एक महिला क्रिकेटर ने बीसीए के सीईओ मनीष राज पर पांच लाख रूपये घुस मांगने का आरोप लगाया है।

इस पर खेल बिहार से बातचीत मे बिहार क्रिकेट संघ के सीईओ मनीष राज ने साफ कहा था कि मै उस महिला खिलाड़ियों ना तो जनता हूँ नहीं मैंने उससे कोई पैसे कि मांग कि इसके बीच मे कोई दलाल है जो उस महिला खिलाड़ियों को गुमराह किया है।

अब ज्योति कुमारी ने प्रेस विग्यप्ति जारी करते हुई खेलबिहार से कहा कि “ मैं सीईओ मनीष राज सर के उस बयान की निंदा करती हूं। जिसमें उन्होंने यह कहा कि मैंने नहीं बल्कि किसी दलाल ने मांगी होगी घुस।

ज्योति ने कहा कि महादेव की कसम आपने दलाल का नाम बताया था सर। मेरे पास उसके पक्के सबूत मौजूद हैं। जरूरत पड़ी तो पुलिस को दूंगी। अगर पुलिस सख्ती से पुलिस पूछताछ करेगी तो आप सबकुछ उगल देंगे। पुलिस के पूछने के कितने तरीके होते हैं। यह तो आपको भी पता होगा।

उसने बताया कि सीईओ सर से जब यह पूछा गया तो आपने क्यों मांगा पांच लाख तो उन्होंने दलाल का नाम तुरंत उगल दिया। उसने कहा कि लिस्ट में नाम आने के बाद सीईओ ने दूसरे दिन शाम में होटल कामत के आगे पुल के नीचे बुलाया था।मोबाइल घर पर छोड़कर आने के लिए कहा था।

मैं बिना मोबाइल की जब वहां गई तो वह ग्रे कलर की कार में बैठे थे। वहां पर उसने मुझे प्रताड़ित किया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि छोटी जाति के लोग कहीं क्रिकेट खेलते हैं।

मैं दलित की बेटी जरूर हूं। परंतु सम्मान के साथ खेलना चाहती हूं। आपके रहते मैं क्रिकेट नहीं खेलूंगी तो ही भला है। मेरा नाम सूची से हटा दें। मैं घुस नहीं दे सकती हूं। मैं पूरी कमेटी ऑफ मैनेजमेंट से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करती हूं। ताकि सीईओ सर और उनके दलाल का नाम सार्वजनिक हो सके।

मैं सीईओ सर को कहना चाहती हूं कि मैं बेटी जरूर हूं। परंतु वही झांसी की रानी की तरह लड़ना चाहती हूं जिनके बारे में कहा जाता है कि खुब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी। जिसने जुल्म के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

मैं भी श्रीकृष्ण सिंह, चंद्रशेखर सिंह, त्रिपुरारी सिंह, जगदीश लोहार की धरती की बेटी हूं। अंतिम सांस तक भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ूंगी। अंत में एक बार जरूर कहूंगी कि एक बार सीईओ सर सभी के सामने अपने बेटे को छूकर महादेव के मंदिर में कसम खा लें कि उन्होंने पैसा मांगा था कि नहीं।

Related Articles

error: Content is protected !!