Home Bihar अपने ऊपर लगे आरोप को लेकर क्या बोले बिहार क्रिकेट संघ के सीईओ मनीष राज?देखे

अपने ऊपर लगे आरोप को लेकर क्या बोले बिहार क्रिकेट संघ के सीईओ मनीष राज?देखे

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ के सीईओ मनीष राज पर जमुई की महिला क्रिकेटर ज्योति कुमारी द्वारा पांच लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया गया है। जिसमे उन्होंने टीम में चयन को लेकर पैसे मांगने की बात कह रही है। लेकिन बिहार क्रिकेट संघ के सीईओ मनीष राज ने खेलबिहार से बात-चीत में इससे साफ इंकार किया है।

महिला खिलाडी ज्योति कुमारी द्वारा लगाया गया आरोप काफ़ी गंभीर है ऐसे खबरे लगातार सुनने को मिलते रहे है लेकिन कोई महिला खिलाडी सामने आकर पहली बार आरोप लगाती दिख रही है। इस पर खेलबिहार से बीसीए सीईओ मनीष राज की बात हुई जिसमे उन्होंने तो इस महिला खिलाडी को जानने /पहचानने से भी इंकार कर दिया है।

पांच लाख रूपये की मांग को लेकर पूछे गए सवाल पर बीसीए सीईओ मनीष राज ने कहा” मै तो उस महिला खिलाडी को जानता  तक नहीं हु नहीं यह जानता हु की वह कहा की है। यह किसी दलाल का काम है जो मेरे नाम से उस महिला खिलाडी को गुमराह किया।

मैंने उससे कभी बात नहीं की नहीं मै उसे जनता हु तो आखिर कौन दलाल है जो यह बाते उस महिला खिलाडी तक पहुँचाया की चयन के लिए पैसे की मांग की गई है। आखिर वह खिलाडी उस दलाल का नाम क्यों नहीं बता रही है। जहा तक टीम में चयन करने का सवाल है तो वह मेरे अधिकार में नहीं है। टीम का एक चयन एक स्वतंत्र इकाई चयनकर्ता द्वारा किया जाता है नाकि मेरे द्वारा।

मनीष राज से पूछे गए महिला खिलाड़ियों द्वारा फ़ोन पर हुई बात के सवाल पर उन्होंने कहा” उस महिला खिलाडी द्वारा फ़ोन किया गया और कहा गया की टीम लिस्ट से मेरा नाम हटा दिया जाये मै पैसे नहीं दे सकती।जिसपर मैंने साफ कहा टीम में चयन करना नहीं करना मेरे हाथ में नहीं है। यह काम चयनकर्ताओ का है।

खेलबिहार का अगला सवाल यह रहा की जब आपको(सीईओ साहब)मालूम हुआ की आप के नाम से पैसे मांगे जा रहे है टीम में चयन को करने के लिए तो आपने क्या किया? जिसपर बिहार क्रिकेट संघ के सीईओ मनीष राज ने कहा” मालूम होते ही मैंने बिहार क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ़ मैनेजमेंट को ईमेल कर दिया था। और इसकी जाँच की भी करने को कहा था। इसकी जाँच जरूर होनी ही चाहिए आखिर दलाल कौन है?

अब देखना है की क्या बिहार क्रिकेट संघ इस दलाल को खोज पाती है या नहीं? महिला खिलाडी ज्योति कुमारी भी बीसीए के कमिटी ऑफ़ मैनेजमेंट को पत्र लिख चुकी है लेकिन इसकी जाँच होने के बाद ही पता चल पायेगा आखिर कौन वह लोग है जो पदाधिकारियों के नाम से पैसे की मांग कर रहे है और बिहार क्रिकेट को बदनाम करने का काम कर रहे है।

Related Articles

error: Content is protected !!