Home Bihar ज्योति कुमारी द्वारा सीईओ पर लगाए गए आरोप के बाद बीसीए ने बैठाई जाँच कमिटी: राकेश तिवारी(बीसीए अध्यक्ष)

ज्योति कुमारी द्वारा सीईओ पर लगाए गए आरोप के बाद बीसीए ने बैठाई जाँच कमिटी: राकेश तिवारी(बीसीए अध्यक्ष)

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ के सीईओ मनीष राज पर लगे पैसे की मांग की आरोप को लेकर लगातार खेलबिहार खबरे आप लोग तक पहुंचा रहा है। जमुई की महिला क्रिकेटर ज्योति कुमारी ने सीईओ पर पांच लाख रूपये मांगने का आरोप लगाया है। जिसको लेकर अब बीसीए ने जाँच कमिटी बना दी है।

जी हां अब बिहार क्रिकेट संघ ने भी जमुई की ज्योति कुमारी द्वारा बीसीए सीईओ पर लगाए गए आरोप को गंभीरता से लेते हुए एंटी करप्शन की जाँच कमिटी की टीम बैठा दी है। इसकी जानकारी खेलबिहार द्वारा पूछे गए सवाल पर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमारी तिवारी ने दी है। उन्होंने खेलबिहार को बताया की उस महिला खिलाडी द्वारा लगाए गए आरोप के लिए जाँच टीम बैठा दिया गया है। उस महिला खिलाडी से भी सबूत मांगे गए है।

लेकिन महिला खिलाडी के तरफ से खेलबिहार को बताया गया की अभी तक जाँच कमिटी बैठी है या नहीं इसकी जानकारी उन्हें नहीं है नाही तो उससे कोई सबूत मांगे गए है। अब देखना है जाँच के बाद कौन दोषी पाया जाता है।

कल गुरुवार को खेलबिहार द्वारा बीसीए के सीईओ मनीष राज से पूछे गए सवालो के जबाब के बाद महिला क्रिकेटर ज्योति कुमारी ने भी एक अपना बयान जारी कर महादेव की कसम खाते हुए खेलबिहार से कहा था की उस दलाल का नाम सीईओ सर ही बताये थे। उन्होंने यह भी बताया की उन्हें सीईओ अकेल बिना मोबाइल के मिलने भी बुलाये थे।

महिला खिलाडी द्वारा आरोप लगाने के बाद से ही इसकी निष्पक्ष जाँच की मांग भी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की थी हलाकि कल गुरुवार को खेलबिहार से बात करते हुए बीसीए सीईओ मनीष राज भी इसकी जाँच करने की बात कहे थे।  और उन्होंने यह भी कहा था कि कोई दलाल इसके बीच जरूर है जो गुमराह कर रहा है।

 

Related Articles

error: Content is protected !!