Home झारखण्डJHARKHAND डीएवी कोयलानगर बना वीणा मेमोरियल अंतर स्‍कूल अंडर-16 क्रिकेट के चैंपियन

डीएवी कोयलानगर बना वीणा मेमोरियल अंतर स्‍कूल अंडर-16 क्रिकेट के चैंपियन

by Khelbihar.com

धनबाद : भागवत भारद्वाज और श्रेयांश रोनित के शानदार प्रदर्शन की मदद से डीएवी कोयलानगर ने वीणा मेमोरियल अंतर स्‍कूल अंडर-16 क्रिकेट के फाइनल में बड्स गार्डन को 157 रनों से हराकर टूर्नामेंट के खिताब पर कब्‍जा जमा लिया है।

टाटा डिगवाडीह स्‍टेडियम में शुक्रवार को टास जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करती हुई कोयलानगर की टीम 40 ओवर के मैच में 34.3 ओवरों में 201 रनों पर आउट हो गई। श्रेयांश ने 75 गेंदों पर 84 रनों की बेहतरीन पारी खेली। भागवत भारद्वाज ने 37 रन बनाए। बड्स गार्डन के सुशांत कुमार ने 32 पर तीन, शिवम मिश्रा ने 45 पर दो और अमन शर्मा ने 61 पर दो विकेट चटकाए। बाद में बड्स गार्डन की टीम 13.5 ओवर में 44 रनों पर ही आउट हो गई। सुधांशु पांडेय ने 27 रन बनाए। भागवत ने 23 रन देकर चार, श्रेयांश ने 19 पर दो और आदित्‍य प्रताप सिंह ने एक पर दो विकेट चटकाए। मैन आफ द मैच भागवत भारद्वाज को चुना गया।

बाद में आयोजित पुरस्‍कार वितरण समारोह में कांग्रेस के जिलाध्‍यक्ष ब्रजेन्‍द्र कुमार सिंह ने विजेता व उपविजेता टीमों को ट्राफियां प्रदान की। इस अवसर पर ब्रजेन्‍द्र कुमार सिंह ने कहा क‍ि धनबाद क्रिकेट संघ बच्‍चों को प्रोत्‍साहित कर अच्‍छा काम कर रही है। यह जानकर अच्‍छा लगा क‍ि राजगंज जैसे ग्रामीण क्षेत्र की टीम बड्स गार्डन यहां फाइनल खेल रही है। वह भले ही फाइनल हार गई हो, लेकिन यहां तक पहुंचना ही बहुत सम्‍मान की बात है।

इस अवसर पर जेएससीए कार्यकारिणी समिति के सदस्‍य बिनय कुमार सिंह, डीसीए के महासचिव उत्‍तम विश्‍वास, संयुक्‍त सचिव बाल शंकर झा, सहायक कोषाध्‍यक्ष सुनील कुमार, दिवेन तिवारी, मनीष कुमार, महेश गोराई आदि उपस्थित थे।

sports 1 – विजेता कोयलानगर की टीम।

sports 2-  विजेता कोयलानगर के कप्‍तान ट्राफी लेते हुए।

sports3- उपविजेता बड्स गार्डन की टीम

Related Articles

error: Content is protected !!