Home Bihar सुनैना वर्मा महिला क्रिकेट :श्रुति और शोभना के शानदार खेल से वेनु नचियार एकादश विजयी

सुनैना वर्मा महिला क्रिकेट :श्रुति और शोभना के शानदार खेल से वेनु नचियार एकादश विजयी

by Khelbihar.com

पटना : श्रुति गुप्ता (74 रन) और शोभना साकेत (चार विकेट) के बेहतरीन खेल की बदौलत वेनु नचियार एकादश ने सुनैना वर्मा मेमोरियल वीमेंस टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार जीत हासिल की। विजेता टीम की कप्तान श्रुति गुप्ता को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार आयोजन सचिव मनीष वर्मा ने प्रदान किया।

पुतुल फाउंडेशन के तत्वावधान में अल्फा Sports एकेडमी में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गए मैच में वेनु नचियार इलेवन ने केलाडी चेन्नम्मा एकादश को 108 रन से पराजित किया।

टॉस वेनु नचियार एकादश ने जीता और पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में दो विकेट पर 181 रन बनाये। जया कुमारी ने 41 गेंदों में पांच चौका की मदद से 30, श्रुति गुप्ता ने 48 गेंद में 3 छक्का व 11 चौका की मदद से 74, प्रगति सिंह ने 18 गेंद में दो छक्का की मदद से 33, अंशु अपूर्वा ने 14 गेंद में 5 चौका की मदद से 26 रन बनाये। केलाडी चेन्नम्मा एकादश की ओर से ज्योति कुमारी ने 30 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

जवाब में केलाडी चेन्नम्मा एकादश की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 73 रन ही बना सकी। रचना कुमारी ने 15, सोनाली प्रिया ने 12 रन बनाये।

वेनु नचियार की ओर से शोभना साकेत ने 12 रन देकर 4, अंशु अपूर्वा ने 14 रन देकर 2,प्रगति सिंह ने 9 रन देकर 1, मुस्कान ने 12 रन देकर 1, कुमारी शिवारी ने 9 रन देकर 1 विकेट चटकाये।

Related Articles

error: Content is protected !!