Home झारखण्डJHARKHAND टाटा क्रिकेट अकादमी और एनआरसी नालंदा-अलोकिक सुपर डिवीजन टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

टाटा क्रिकेट अकादमी और एनआरसी नालंदा-अलोकिक सुपर डिवीजन टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

by Khelbihar.com

धनबाद : टाटा क्रिकेट अकादमी और एनआरसी की टीमें नालंदा-अलोकिक सुपर डिवीजन टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है।

टाटा डिगवाडीह स्‍टेडियम में सोमवार को सेमीफाइनल मुकाबले में नीतीश कुमार सिंह के आलराउंड प्रदर्शन की मदद से टाटा क्रिकेट अकादमी ने राम नारायण सिंह मेमोरियल क्रिकेट कोचिंग कैंप (आरएनएसएमसीसीसी) को चार विकेट से हराया। वहीं एनआरसी को जियलगोरा क्रिकेट अकादमी के खिलाफ वाकओवर मिल गया। फाइनल मंगलवार को इन दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा।

आरएनएसएमसीसीसी ने पहले खेलते हुए छह विकेट पर 163 रन बनाए। अक्षय गौर व अजय गौर ने 36-36, रोबिन मंडल ने 35, सुधीर राय ने 27 और अंकित राज सिंह ने 14 रन बनाए। टाटा की ओर से नीतीश कुमार सिंह ने 31 रन पर तीन विकेट चटकाए। इसके अलावा धीरज कुमार सिंह, आर्यन पटेल और मिथिलेश कुमार को एक-एक विकेट मिला।

बाद में टाटा क्रिकेट अकादमी ने 18.4 ओवर में छह विकेट पर 166 रन बनाकर मैच चार विकेट से जीत लिया। कृषाणु चक्रवर्ती ने 31 गेंदों पर 52, नीतीश कुमार सिंह ने 26 गेंदों पर नाबाद 34, हसनैन कुरैशी ने 18, मो काेनैन कुरैशी ने 17, संतोष कुमार यादव ने 17 और धीरज कुमार सिंह ने 15 रन बनाए। इंद्रजीत हर‍ि ने 22 पर तीन विकेट लिए। अनीश कुमार, सुधीर राय और आदित्‍य सिंह को एक-एक विकेट मिला।

नीतीश कुमार सिंह मैन आफ द मैच चुने गए। उन्‍हें सूर्या रियलकोन के निदेशक संतोष कुमार सिंह ने मैन आफ द मेच की ट्राफी और नकद पुरस्‍कार सौंपा। इस अवसर पर जेएससीए के कार्यकारिणी सदस्‍य बिनय कुमार सिंह, डीसीए के महासचिव उत्‍तम विश्‍वास, संयुक्‍त सचिव बीएच खान, सहायक कोषाध्‍यक्ष सुनील कुमार, दिवेन तिवारी, महेश गोराई आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!