Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational विराट कोहली को आईपीएल मैचों में ड्रॉप करने को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद का बड़ा बयान

विराट कोहली को आईपीएल मैचों में ड्रॉप करने को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद का बड़ा बयान

by Khelbihar.com

करांची: विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 काफी खराब गुजरा है और उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। इसको लेकर लगातार सोसल मीडिया में चर्चा हो रही है। जो खिलाडी 2008 -21 तक तीन बार सिर्फ आईपीएल में 0 पर आउट हुए थे और 2022 आईपीएल में तीन बार 0 पर आउट हो चुके है।

गोल्डन डक के बाद कोहली को ब्रेक दिए जाने की मांग उठ रही लेकिन पूर्व पाकिस्तान कप्तान राशिद लतीफ़ के मुताबिक कोहली को ड्रॉप नहीं किया जाना चाहिए बल्कि वह अपनी बल्लेबाजी रणनीति पर ध्यान दें।

यूट्यूब शो कॉट बिहाइंड पर बोलते हुए, राशिद ने कहा कि कोहली की सुस्त बल्लेबाजी उनके खराब फॉर्म का परिणाम है और उन्हें उस लय को वापस खोजने और उस फ्लो में खेलने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी एक ओपनिंग बल्लेबाज के रूप में विफल होने के कारण, उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए नीचे भेजा जा सकता है।

उन्होंने कहा आगे कहा “ मैंने पहले यह कहा था, उसे या तो ऊपर या नीचे के क्रम में बल्लेबाजी करने की जरूरत है। चूंकि ओपनिंग से काम नहीं चला है, हो सकता है कि वह अब ऑर्डर में नीचे आ जाए। अब उसे अपनी काबिलियत पर ही शक है। वह जिस तरह से खेल रहा है उस तरह से नहीं चल सकता। यह वैसे भी काम नहीं करेगा। उसे उस फ्लो में बल्लेबाजी करने की जरूरत है। अगर वह एक बार फिर उस लय को पा सके तो उससे बाहर आ सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!