Home Bihar ललन बाबू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता टीम को 11 हजार की नकद राशि

ललन बाबू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता टीम को 11 हजार की नकद राशि

by Khelbihar.com

पटना। क्रीड़ा भारती, दक्षिण बिहार तथा ललन बाबू फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में आगामी 16 मई से राजधानी पटना के संजय गांधी स्टेडियम (जीएसी ग्राउंड) में आयोजित होने जा रहे ललन बाबू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ 11 हजार की नकद राशि दी जायेगी।

यह जानकारी देते हुए ललन बाबू फाउंडेशन के अध्यक्ष राजेशखर (उपाध्यक्ष क्रीड़ा भारती दक्षिण बिहार) ने बताया कि नकद इनामी राशि देने का फैसला आयोजन समिति की विशेष बैठक में लिया गया। उन्होंने कहा कि आयोजन की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। आयोजन को सफल बनाने के लिए कई उपसमितियों का गठन किया गया जो अपने-अपने मोर्चे पर काम कर रही हैं। टीमों की इंट्री का आना जारी है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में 24 टीमों को भाग लेने की अनुमति दी जा रही है।

उन्होंने बताया कि मैचों का सफल संचालन सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन की देखरेख में किया जायेगा। मैचों में अंपायरिंग स्टेट पैनल अंपायर द्वारा किया जायेगा। इसके संयोजक वरीय अंपायर आशीष सिन्हा होंगे।

आयोजन समिति के चीफ ऑफ द मिशन सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी ने बताया कि सभी मैच 25-25 ओवर के खेले जायेंगे। सेमीफाइनल मुकाबला 30-30 ओवर का जबकि फाइनल 35-35 ओवर के खेले जायेंगे।

उन्होंने बताया कि प्रतिदिन खिलाड़ियों को नाश्ता व शीतय पेय आयोजन समिति की ओर से दिया जायेगा। प्रतिदिन दो मैच खेले जायेंगे। प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच पुरस्कार के अलावा कई आकर्षक पुरस्कार इस आयोजन के दौरान दिये जायेंगे।

टूर्नामेंट से संबंधित विशेष जानकारी के लिए ग्राउंड प्रभारी शुभम पांडेय से मोबाइल नंबर 6204892534 और 9386962380 पर संपर्क कर सकते हैं। आयोजन में भाग लेने वाले सभी टीमों के खिलाड़ियों को मैच के दौरान आयु प्रमाण पत्र, आधार कार्ड प्रस्तुत करना होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!