Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET राजस्थान रॉयल्स टीम को एक और बड़ा झटका,यह अहम खिलाडी हुआ इस आईपीएल से बाहर

राजस्थान रॉयल्स टीम को एक और बड़ा झटका,यह अहम खिलाडी हुआ इस आईपीएल से बाहर

by Khelbihar.com

मुंबई : राजस्थान रॉयल्स की टीम में आईपीएल ने इस बार शानदार प्रदर्शन किया है खास कर ओपनर विकेट कीपर बल्लेबाज बटलर ने इस साल शतक बनाने के रिकॉर्ड में दिख रहे है। वही एक पूरी खबर भी है की टीम के नाथन कूल्टर नाइल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

अब उनकी जगह टीम में कॉर्बिन बॉश को टीम में शामिल किया गया है। वह दक्षिण अफ्रीका से आते हैं। उनको ऑल राउंड क्षमता के कारण टीम में शामिल किया गया है।बॉश दक्षिण अफ्रीका के 27 वर्षीय ऑलराउंडर हैं। उन्होंने 30 टी20 खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 151 रन बनाए हैं और 18 विकेट लिए हैं। उन्होंने 24 प्रथम श्रेणी मैच और 21 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि उनके पास घरेलू क्रिकेट का अनुभव है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम के पहले गेम के दौरान कूल्टर-नाइल को साइड स्ट्रेन का सामना करना पड़ा। वह आगे के पुनर्वास के लिए तुरंत घर लौट गए। आईपीएल ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि राजस्थान रॉयल्स ने टाटा आईपीएल 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया के नाथन कूल्टर-नाइल के रिप्लेसमेंट के रूप में कॉर्बिन बॉश को साइन किया है। कूल्टर-नाइल को मार्च में पिंडली की चोट का सामना करना पड़ा और बाकी टूर्नामेंट के लिए वह बाहर हो गए।

Related Articles

error: Content is protected !!