Home Bihar क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी को 4 विकेट से हरा कर क्रिकेट एकेडमी फाइनल में पहुंचीं। मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के सुपर सिक्स के अपने दूसरे मैच में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए.

निर्धारित 40 ओवर के मैच में 30 ओवर में 10 विकेट खोकर 132 रन बनाए जिसमें खालिद ने 52,अमन ने 33 एवं अभिषेक ने 16 रन बनाए।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी के तरफ से रणधीर ने 4, अमृतेष ने 3,नमन,मोहित एवं अभिनव ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी क्रिकेट एकेडमी ने 29 ओवर में 6 विकेट खोकर जीत के लिए 136 रन बना लिए।क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 40, प्रियांशु ने 13, अतुल्य प्रियंकर ने 10, हृतिक ने नाबाद 19 एवं मोहित ने नाबाद 14 रन बनाए।गेंदबाजी में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से देवांग ने 2, अमन ने 2, एवं अभिषेक ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी के रणधीर दुबे को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सन्नी वर्मा एवं रवि कुमार थे वही स्कोरर आर्यन एवं राज कुमार थे।कल का मैच: भारती क्लब बनाम संस्कृति क्रिकेट एकेडमी

Related Articles

error: Content is protected !!