Home Bihar ललन बाबू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट प्रतियोगिता का आगज़ कल से,सारी तैयारी पूरी

ललन बाबू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट प्रतियोगिता का आगज़ कल से,सारी तैयारी पूरी

by Khelbihar.com

पटना। क्रीड़ा भारती, दक्षिण बिहार तथा ललन बाबू फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में सोमवार यानी 16 मई से राजधानी पटना के संजय गांधी स्टेडियम (जीएसी ग्राउंड) में ललन बाबू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू होने जा रही है। प्रतियोगिता की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उद्घाटन मुकाबला क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार और राणा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जायेगा।

यह जानकारी देते हुए ललन बाबू फाउंडेशन के अध्यक्ष राजेशखर (उपाध्यक्ष क्रीड़ा भारती दक्षिण बिहार) ने बताया कि इस टूर्नामेंट के उद्घाटन पर क्रीड़ा भारती दक्षिण बिहार और ललन बाबू फाउंडेशन की कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहेंगी। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट की विजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ 11 हजार की नकद राशि दी जायेगी।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में 24 टीमों को भाग लेने की अनुमति दी जा रही है। मैचों का सफल संचालन सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन की देखरेख में किया जायेगा। मैचों में अंपायरिंग स्टेट पैनल अंपायर द्वारा किया जायेगा। इसके संयोजक वरीय अंपायर आशीष सिन्हा होंगे।

आयोजन समिति के चीफ ऑफ द मिशन सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी ने बताया कि सभी मैच 25-25 ओवर के खेले जायेंगे। सेमीफाइनल मुकाबला 30-30 ओवर का जबकि फाइनल 35-35 ओवर के खेले जायेंगे।

उन्होंने बताया कि प्रतिदिन खिलाड़ियों को नाश्ता व शीतय पेय आयोजन समिति की ओर से दिया जायेगा। प्रतिदिन दो मैच खेले जायेंगे। प्रतिदिन मैन ऑफ द मैच पुरस्कार के अलावा कई आकर्षक पुरस्कार इस आयोजन के दौरान दिये जायेंगे।

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट से संबंधित विशेष जानकारी के लिए ग्राउंड प्रभारी शुभम पांडेय से मोबाइल नंबर 6204892534 और 9386962380 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में भाग लेने रही सभी टीमों के खिलाड़ियों से आग्रह है कि मैच के दौरान मैच के दौरान आयु प्रमाण पत्र, आधार कार्ड लेकर जरूर आयें।

Related Articles

error: Content is protected !!