Home Bihar भारती क्लब मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

भारती क्लब मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के सुपर सिक्स के अंतिम मैच में भारती क्लब ने संस्कृति क्रिकेट एकेडमी को 199 रनों के विशाल अंतर से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में भारती क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में 39 ओवर में 313 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।
भारती क्लब के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए विकाश रंजन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 74 रन बनाए वही सरफराज ने 73,अंकित ने 68 एवं कुणाल ने भी 41 रनों की शानदार पारी खेली।गेंदबाजी में संस्कृति क्रिकेट एकेडमी के तरफ से दिवाकर ने 3, हिमांशु ने 3, सफदर,सचिन,अंकित एवं शशिकांत ने एक एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी संस्कृति क्रिकेट एकेडमी 21 ओवर में 114 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।संस्कृति क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शशिकांत ने 38, दिवाकर ने 21 एवं सफदर ने 17 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।भारती क्लब के तरफ से गेंदबाजी करते हुए देवाशीष ने शानदार 4 विकेट लिए वही सरफराज ने 3 महत्वपूर्ण विकेट झटके। इन दोनों के अलावा तुषार अमर ने एक एवं वाचस्पति ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच भारती क्लब के हरफनमौला खिलाड़ी सरफराज को दिया गया।आज के अंपायर मनोज कुमार एवं राज कुमार थे वही स्कोरर आर्यन थे।

जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार ने बताया कि कल जिला क्रिकेट लीग का एकदिवसीय फाइनल मैच भारती क्लब बनाम क्रिकेट एकेडमी के बीच सुबह 7:30 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!