Home Bihar सुनील ज्वाला मेमोरियल T20 क्रिकेट टूर्नामेंट मे औरंगाबाद 3 विकेट से जीता

सुनील ज्वाला मेमोरियल T20 क्रिकेट टूर्नामेंट मे औरंगाबाद 3 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

रोहतास : जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में आयोजित सुनील ज्वाला मेमोरियल T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का तीसरा दिन का तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला गया और औरंगाबाद के बीच खेला गया.

टॉस जीतकर गया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया गया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 20 ओवर सभी विकेट खो के 120 रन स्कोर खड़ा किया सैफ कुमार 18 रन। यस राज 23 रन औरंगाबाद के तरफ से गेंदबाज करते हुए नितिश कुमार 4 विकेट जयोती ने 2 विकेट और विवेक,सोनल,करन ने 1-1विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी औरंगाबाद ने निर्धारित 20 ओवर के मैच मे 18 वे ओवर में 7 विकेट खोकर 120 रन के लक्ष्य को आसानी से पुरा किया औरंगाबाद के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए करन राज 52 रन अर्जुन 24 रन गया के तरफ से गेंदबाजी करते हुए मुकेश ने 4 विकेट और यस,मयंक एवं राजू ने 1-1 विकेट औरंगाबाद ने यह मैच 3 विकेट से जीता

. मैन ऑफ द मैच का अवार्ड औरंगाबाद के बल्लेबाज करन राज को दिया गया।।अम्पायर कि भुमिका में उज्जवल कुमार शिवम कुमार स्कोरर प्रशांत कुमार एंकर की भूमिका में छोटन भैया

वहां मौजूद गणमान्य व्यक्ति डॉक्टर अमित वैभव कुमार मिलन तिवारी संजू बाबा धर्मेंद्र सर आलोक कुमार शैलेश कुमार मंटू यादव कपिल कुमार रंजन कुमार आदि मौजूद थेइस आशय की जानकारी संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर पासवान ने दी।।

Related Articles

error: Content is protected !!