Home Bihar लोहिया नगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल मे शुरू हुआ समर कैंप

लोहिया नगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल मे शुरू हुआ समर कैंप

by Khelbihar.com

पटना : लोहिया नगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल, कंकड़बाग में आज से शुरू हुआ समर कैंप। समर कैंप का विधिवत उद्घाटन पटना जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार, स्कूल की निदेशिका मीनू सिंह, प्राचार्य शालिनी सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। समर कैंप में १३८ बच्चो ने भाग लिय।

कैंप में डांस, सिंगिंग, पेंटिंग, कराटे, टायक्वोंडो, कबड्डी, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल में बच्चों ने बारीकियां सीखीं और मस्ती की। जिला खेल पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया की ये एक अच्छी पहल है इससे आने वाले समय में स्कूल के बच्चों को काफी फायदा मिलेगा वहीं निदेशिका मीनू सिंह ने बताया कि स्कूल के कोई भी छात्र एवं छात्राओं को किसी भी खेल में अगर कोई भी मदद हो तो हम हर संभव मदद करेंगे।

वहीं प्राचार्य शालिनी सिंह ने बताया कि हमारे स्कूल के छात्र एवं छात्राऐं लगातार कई खेलो में स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं। हम इसी तरह आगे भी उम्मीद करेंगे कि इससे भी अच्छा प्रदर्शन लगातार करते रहें। वही प्राचार्य ने बताया कि समर कैंप एलएमसी ग्रुप ऑफ़ स्कूल के स्पोर्ट्स हेड रूपक कुमार कि देख रेख में चल रही है जो ये कैंप १८ से २३ मई तक चलेगी।

कार्यक्रम में मंच का संचालन दीपज्योति ने किया वहीं धन्यवाद् ज्ञापन स्कूल के खेल शिक्षक अमन पुष्पराज ने किया। इस मौके पर डांस के टीचर – कृतिका मोहन, कराटे के कोच – विशाल कुमार, शतरंज के कोच- राजेश कुमार, पेंटिंग के टीचर – अर्चना कुमारी, सिंगिंग के टीचर – दीपज्योति, बास्केटबॉल के कोच – रविंद्र मोहन, वॉलीबॉल के कोच – अमन कुमार मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!