Home Bihar Central Industrial Security Force(CISF) बना एयरपोर्ट प्रीमियर लीग सीजन-1 चैंपियन

Central Industrial Security Force(CISF) बना एयरपोर्ट प्रीमियर लीग सीजन-1 चैंपियन

by Khelbihar.com

पटना : एयरपोर्ट प्रीमियर लीग (Airport Premier League) 2022 का फाइनल मैच CISF (Central Industrial Security Force) और AAI (Airport authority of India) मध्य CISF के अनिशाबाद मैदान में खेला गया। टॉस AAI की टीम ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया।

AAI की टीम ने पहले खेलते हुए 16 ओवरों में कुल 09 विकेट खोकर 107 रन बनाए। जवाब में खेलने के लिए उतरी CISF की टीम 12.1 ओवर में ही 110 रन बना लिए। CISF ने यह मैच 05 विकेट से जीता जिसके साथ ही CISF ने Airport Premier League का सीजन-1  भी जीत लिया । CISF के L K Meena को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 04 ओवर में 22 रन देकर 02 विकेट लिए तथा 38 रन भी बनाए।

मुख्य अतिथि श्री अजय कुमार झा ( CASO और कमांडेंट CISF Patna Airport) के द्वारा विजयी टीम (CISF) को विजेता ट्राफी प्रदान की गई। मैन ऑफ द सीरीज का खिताब एल के मीना  (CISF) को दिया गया जिन्होंने पूरे सीरीज में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया ।

बेस्ट बैट्समैन का खिताब जमील (AAI) को दिया गया। बेस्ट बॉलर का खिताब अनिल(Spicejet) को दिया गया। बेस्ट फील्डर का खिताब रवि (Help desk) को दिया गया। विजेता टीम (CISF) के कप्तान पर्वेश पाण्डेय ने जीत का श्रेय पूरी टीम को देते हुए इसे पूरी टीम की जीत बताया।

इस अवसर पर पटना एयरपोर्ट के CASO एवं कमांडेंट श्री अजय कुमार झा, इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर कुरैश हुसैन भी उपस्थित रहे। CASO एवं कमांडेंट श्री अजय कुमार झा ने बताया कि एयरपोर्ट प्रीमियर लीग का पहला सीजन एयरपोर्ट पर कार्यरत सभी एयरलाइंस, cgएयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया तथा सीआईएसएफ के सहयोग से अत्यंत सफल रहा तथा जल्द ही दूसरा सीजन और बृहद स्तर पर आयोजित किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!