Home Uttar Pardesh Cricket News क्रिकेट जोन एकेडमी बना द्विवेदी अंडर-14 जनपदीय क्रिकेट लीग चैंपियन

क्रिकेट जोन एकेडमी बना द्विवेदी अंडर-14 जनपदीय क्रिकेट लीग चैंपियन

by Khelbihar.com

उन्नाव। जिला क्रिकेट एसोसिएशन उन्नाव द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेली गई आर के द्विवेदी अंडर-14 जनपदीय क्रिकेट लीग के फाइनल मैच में विजेता व उपविजेता टीमों को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष अरविंद श्रीवास्तव कमल ने पुरस्कृत किया। अरविंद कमल के हाथों से पुरस्कार पाने पर खिलाड़ी गदगद नजर आए।

उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि अंडर-14 आयु वर्ग के खिलाड़ी क्रिकेट की पौध हैं जो आगे चलकर अपने जिले, प्रदेश व देश का प्रतिनिधित्व करते हैं।

खिलाड़ियों को डीसीए वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजकुमार यज्ञसेनी, महिला विंग्स संयोजिका मंजू लता अवस्थी, राकेश अस्थाना, राजेश चौधरी, विनय श्रीवास्तव दीपू, राज किशोर व शिशिर आदि ने खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह देकर पुरस्कृत किया।
डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के महामंत्री पी के मिश्रा ने आर के द्विवेदी के जीवन पर प्रकाश डाला।आये हुए अतिथियों का स्वागत राजेंद्र नाथ व अभिनव त्रिपाठी ने किया जबकि आभार पी के मिश्रा ने व्यक्त किया।

इसके पहले स्टेडियम ट्रेनीज और क्रिकेट जोन अकादमी के मध्य खेले गए प्रतियोगिता के फाइनल मैच में स्टेडियम ट्रेनीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स के खेल में 10.5 ओवर्स में सभी विकेट खोकर 42 रन ही बना सकी।

ज़ोन्स क्रिकेट अकादमी के विजय, व अनुराग ने घातक गेंदबाजी करते हुए स्टेडियम ट्रेनीज की कमर तोड़ दी। दोनो ने 3-3 विकेट झटके।लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्रिकेट जोन ने लक्ष्य को 8 ओवर्स में 1 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया और प्रतियोगिता को 9 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया।

Related Articles

error: Content is protected !!