Home Bihar महिला क्रिकेट चैलेंजर लीग का ट्रायल का आयोजन 28 मई को शाखा मैदान में

महिला क्रिकेट चैलेंजर लीग का ट्रायल का आयोजन 28 मई को शाखा मैदान में

by Khelbihar.com

पटना। बिहार की राजधानी पटना में खेल एवं खिलाड़िओं को समर्पित संस्था UC स्पोर्ट्स जून में महिला क्रिकेट प्रतियोगिता कराने जा रही है । प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए 28 मई को पटना स्थित शाखा ग्राउंड पर एक ट्रायल भी आयोजित की जा रही है।

प्रदेश से युवतियों को प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए यह सुनहरा अवसर होगा। प्रतियोगिता में लॉजिग फुडिंग की व्यवस्था के साथ आवागमन के लिए वाहन की सुविधाएं भी आयोजन समिति की ओर से की जा रही है।

इस बात की जानकारी देते हुए टूर्नामेंट कमिटी के वरीय अधिकारी और पूर्व क्रिकेटर अनिमेष नारायण ने आगामी प्रतियोगिता के बारे में बताया कि इस सीमित ओवर की प्रतियोगिता में प्रदेश की प्रतिभाशाली खिलाड़िओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा । सभी मैच सफ़ेद गेंदो से रंगीन वस्त्रों में खेले जाएंगे । खिलाड़ियों को रहने खाने की उत्तम सुविधा भी दी जायेगी ।

उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट का आयोजन श्रीमती मधु शर्मा की अध्यक्षता में होगी। बताते चले की यह टूर्नामेंट पटना जिला क्रिकेट संघ से निबंधित है एवं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के निबंधन हेतु आवेदित भी है। टूर्नामेंट कमिटी के तकनिकी विभाग के अध्यक्ष श्री प्रकाश कुमार ने कहा कि ट्रायल में 60 खिलाड़िओं का चयन किया जायेगा और चार टीमें आपस में ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगी । टूर्नामेंट लीग आधारित होगी और शीर्ष की दो टीमें फाइनल खेलेगी

प्रदेश की सभी युवा महिला खिलाड़ियों को आगामी 28 मई को पटना स्थित शाखा मैदान में सुबह 9 बजे अपने कागजात के साथ शामिल होने को कहा गया है । टूर्नामेंट से सम्बन्धित किसी भी जानकारी के लिए 7004097770/ 7903148145 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!