Home झारखण्डJHARKHAND दुमका प्रीमियर लीग में इंग्लिश वारियर्स एवं दुमका रॉयल्स की टीम विजयी

दुमका प्रीमियर लीग में इंग्लिश वारियर्स एवं दुमका रॉयल्स की टीम विजयी

by Khelbihar.com

दुमका : न्यूकेयर दुमका प्रीमियर लीग में आज खेले गये लीग मैच में जहां इंग्लिश वारियर्स ने दुमका चैलेंजर्स को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हरा दिया वहीं दुमका रॉयल्स ने समी आरिफ पर दर्ज किया एक आसान जीत।

पहले मुकाबले में इंग्लिश वारियर्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। विनय कुमार एवं अमन बासुकी के आतिशी बल्लेबाजीकी मदद से 8 विकेट खोकर 150 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। विनय ने 40 रन बनाये जबकि अमन में 39 रनों के योगदान किया, मनोज बास्की ने 26 रन बनाये। दुमका चैलेंजर्स की ओर से सौरभ पाठक एवं राज आर्यन एवं सुधांशु वर्मा ने 2 – 2 विकेट निकाले।

जवाब में उतरी चैलेंजर्स की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना सकी और 1 रन से मैच हार गई। चैलेंजर्स की ओर से अतुल, आदित्य, ऋषिकेश एवं विक्की की छोटी छोटी पारी टीम का हार नही टाल सकी। विनय ने 4 विकेट लेकर हरफनमौला प्रदर्शन किया जबकि आबिद एवं समीर के हिस्से 2-2 विकेट आये।
विनय कुमार मैन ऑफ द मैच चुने गये।

दूसरा मुकाबला समी आरिफ वारियर्स एवं दुमका रॉयल्स के बीच खेला गया ,दुमका रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और समी आरिफ वररियर्स को 68 रनों पर ही समेट दिया। समी आरिफ की पूरी टीम पूरे ओवर्स भी नही खेल पायी कृष्ण दुबे अकेले ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने दहाई का आंकड़ा पर किया। रॉयल्स की ओर आए सचिन ने 20 रन देकर 4 विकेट चटकाये, लक्ष्मण को 2 विकेट मिला एवं बाकी के सभी गेंदबाजो के हिस्से 1-1 विकेट आया।

जवाब मे उतरी रॉयल्स के चैतन्य एवं लक्ष्मण ने मिलकर 9.4 ओवरों में ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया। चैतन्य ने 33 एवं लक्ष्मण ने 23 रनों के योगदान किया। सचिन मुंडा को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Related Articles

error: Content is protected !!