Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर्स लीग जो 4 जून से सभी तैयारी पूरी

पूर्णिया चैलेंजर्स लीग जो 4 जून से सभी तैयारी पूरी

by Khelbihar.com

पूर्णया : पूर्णिया डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित पूर्णिया चैलेंजर्स लीग जो 4 जून से 12 जून तक डीएसए ग्राउंड में खेला जाएगा।जिसको लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस स्थानीय डीएसए ग्राउंड में किया गया।

प्रतियोगिता के बारे में बताते हुए अध्यक्ष मो समी अहमद और सचिव श्री गौतम चौधरी ने कहा यह T25का टूर्नामेंट है।इसमें छ टीम है,जो राउंड रॉबिन खेलेगा।इसमें टॉप 3 टीम क्वालीफायर खेलेगा।प्रत्येक टीम में 6 खिलाड़ी लोकल होंगे और 5 बिहार के अन्य जिलों के होंगे।

प्रत्येक मैच का लाइव टेलीकास्ट होगा और इस लीग को जीतने वाली विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 2लाख और उपविजेता को ट्रॉफी के साथ 1 लाख की ईनाम राशि रखा गया है,इसके अलावा मैन ऑफ़ द सिरीज में 50 हजार और क्रिकेट किट दिया जाएगा।और प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच के रूप में इक्कीस सौ रुपए दिए जाएगा

,इसके अलावा भी कई प्रकार के ईनाम हैं। उन्होंने यह भी कहा की यह आयोजन पूर्णिया के खिलाड़ियों को एक नया आयाम देगा।इस चैलेंजर्स लीग के मेन स्पॉन्सर महाकाली मोटर्स और विद्या विहार है। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी गोपी कुमार सिन्हा और मनीष कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!