Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे सचिन का शानदार शतक, गणि का अर्धशतक से महाकाली सुपर जायंट्स विजयी

पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे सचिन का शानदार शतक, गणि का अर्धशतक से महाकाली सुपर जायंट्स विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए मैदान में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का तीसरा मैच महाकाली सुपर जायंट्स बनाम रामबाग टाइटंस के बीच खेला गया।

..टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए महाकाली सुपर जायंट्स ने21 ओवर में 6 विकेट खोकर 255 रन बनाए।महाकाली सुपर जायंट्स के तरफ से सचिन कुमार सिंह ने 9 छक्के और 10 चौके की मदद से 117 रन और सकीबूल गणी ने 4 छक्के और 5 चौके की मदद से 51 रन बनाए, जबकि रामबाग टाइटंस की तरफ से प्रशांत सिंह राजपूत और सुराज कश्यप ने 2_2 विकेट हासिल की।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रामबाग टाइटंस ने महाकाली सुपर जायंट्स के गैंदबाज के आगे घुटने टेक दिए और पूरी टीम महज 48 रन पर ढेर हो गई।इस तरह से यह मैच महाकाली सुपर जायंट्स ने 207 रन के विशाल अंतर से जीत दर्ज की। रामबाग टाइटन्स की तरफ से रजनीश ने 18 रन का योगदान दिया बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी छू नहीं पाया।महाकाली सुपर जायंट्स की तरफ से सकिबुल गणी ने कहर बरपाते हुए 4 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट झटके इसके अलावा राजेश कुमार सिंह और सैफ खान ने भी 2_2 विकेट झटके।

इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच सकीबुल गणी को घोषित किया गया,जिसे महाकाली ग्रुप के डायरेक्टर रंजीत कुमार चौधरी के द्वारा पुरुष्कृत किया गया।इस मैच के निर्णायक की भूमिका में तरविंदर सिंह और संजीव तिवारी थे, जबकि थर्ड अंपायर और रैफरी की भूमिका में राजीव नंदन सिंह थे।

स्कोरर की भुमिका में शिवाशीष चटर्जी और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे जबकि कॉमेंटेटर विजय ली थे।इस मैच के दौरान सचिव जयंत चौधरी,मनजीत सिंह,गोपी कुमार सिन्हा,विजय मल्लिक,प्रशांत ठाकुर,के साथ अन्य पदाधिकारी और पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे।उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!