Home झारखण्डJHARKHAND धनबाद JSCA अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर लीग में

धनबाद JSCA अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर लीग में

by Khelbihar.com

धनबाद : कृत कमल सिंह के शानदार शतकीय पारी की मदद से धनबाद ने रामगढ़ को 123 रनों से हराकर जेएससीए अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर लीग में स्थान बना लिया है। ग्रुप ए में धनबाद की यह लगातार तीसरी जीत है।

टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में सोमवार को रामगढ़ ने टास जीतकर धनबाद को पहले बल्लेबाजी करने को कहा। धीमी शुरुआत के बाद पारी के अंतिम ओवरों में धनबाद के बल्लेबाजों ने आक्रामक बल्लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवरों में छह विकेट पर 285 रन बनाए। कृत कमल ने 131 गेंदों पर 129 रनों की पारी खेली जिसमें नौ चौके व छह छक्के शामिल थे। वहीं आकाश कुमार ने 56, अर्चित श्रीवास्तव ने 24, राजा कुमार ने 17, आकाश कुम्हार ने नाबाद 15 ओर सुनील मोहली ने 14 रन बनाए। रामगढ़ के विनीत साहा बाबू ने 44 और प्रेम कुमार ने 57 पर दो विकेट चटकाए।

बाद में रामगढ़ की टीम 50 ओवर में आठ विकेट पर 162 रन ही बना सका। विजय रोहित ने 51, धर्म कुमार ने 34, राहुल महतो ने 29 नाबाद और हर्षित कुमार ने 15 रन नाबाद बनाए। धनबाद के सुनील कुमार मोहली ने 41 पर दो, सिद्धार्थ पाल ने नौ पर दो विकेट लिए। एकलब्य सिंह और टीपू साव को एक-एक विकेट मिला।

मैन आफ द मैच कृत कमल को घोषित किया गया। उन्हें यह पुरस्कार अंपायर राजेश्वर सिंह ने सौंपा। इस अवसर पर मैच रेफरी शशि भूषण चौबे, दूसरे अंपायर संजीव रंजन, डीसीए के संयुक्त सचिव बीएच खान, महेश गोराई व अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!