Home Bihar पुर्णिया चैलेंजर्स लीग मे ब्रह्मोस बॉम्बर्स ने मंत्रा विजार्ड्स विजयी

पुर्णिया चैलेंजर्स लीग मे ब्रह्मोस बॉम्बर्स ने मंत्रा विजार्ड्स विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए ग्राउंड में चल रहा है पुर्णिया चैलेंजर्स लीग का पांचवा मैच ब्रह्मोस बॉम्बर्स और मंत्रा विजार्ड्स के बीच बारिश के कारण विलंब से शुरू हुआ।

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए ब्रह्मोस बॉम्बर्स के गैंदबाज ने खुब रन लुटाए और 21 ओवर में 220रन दे डाला। मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से सूर्यवंश ने 33 गेंद पर 72 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 7 छक्के और चार चौके शामिल है जबिक अभिषेक चौधरी ने 30 गेंद पर 4 छक्के और 4 चौके की मदद से 50 रन बनाए। ब्रह्मोस बॉम्बर्स की तरफ से स्वेत सिंह,रंजीत कुमार और चिरंजीवी ने 2_2 विकेट लिए।

221 रन का पीछा करते हुए ब्रम्होस बॉम्बर्स ने 21 ओवर में 9 विकेट खोकर 207 रन ही बना पाई और इस तरह यह मैच मंत्रा विजार्ड्स ने 13 रन से जीत लिया। ब्रम्होस बॉम्बर्स की तरफ से संतोष ने 31 गेंद पर 6 छक्का और 3 चौके की मदद से 57 रन और आकिब राजा ने 30 गेंद पर 2 छक्का और 9 चौके की मदद से 56 रन बनाए। मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से आर्यन ने 3 और अनुज,शशि शेखर, राहुल सिंह और सूर्यवंश ने 1_1 विकेट झटके।

समाजसेवी और पीडीसीए की पुर्व पदाधिकारी स्वाति वैश्यंत्री के द्वारा सूर्यवंश को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरुष्कार दिया गया।सूर्यवंश ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच आर्यन के साथ साझा कियानिर्णायक की भूमिका में तरविंदर सिंह और संजीव तिवारी थे जबकि थर्ड अंपायर मैच रेफरी की भूमिका में राजीव नंदन सिंह के स्कोरर शिवाशीष चटर्जी और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे

जबकि कॉमेंटेटर विजय ली थे।इस मैच के दौरान सचिव जयंत चौधरी, मंजित सिंह,विजय मल्लिक,शरजील असर, सुधांशु शेखर पिंटू,मनीष कुमार सिन्हा,इश्तियाक अहमद,शिवशंकर चटर्जी के साथ कई अन्य पदाधिकारी और पूर्व खिलाड़ी के साथ हजारों खेलप्रेमी उपस्थित थे।उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी गोपी कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!