Home उत्तर प्रदेशUTTAR PRADESH पिथौरगढ़ जनपद में अंडर-12,14 और 17 इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न

पिथौरगढ़ जनपद में अंडर-12,14 और 17 इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न

by Khelbihar.com

पिथौरगढ़ : सीएयू के जिला इकाई क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पिथौरगढ़ से मान्यता प्राप्त द एथलीट होम क्रिकेट एकेडमी के तत्वाधान में विभिन्न आयु वर्ग अंडर-12,14 और और अंडर-17 खिलाड़ियों के लिए इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमे अंडर-12 में तीन टीम,अंडर-14 में पांच टीम और अंडर-17 में 13 स्कूली टीम ने प्रतिभाग किया था। अंडर-12 में सोर वैली स्कूल की टीम विजेता बनी।

जबकि अंडर-14 में फाइनल मुकाबला ग्रीन वैली स्कूल और स्प्रिंग डैल स्कूल टीम के बीच मुकाबला खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्प्रिंग डैल की टीम ने 12 ओवर में चार विकेट पर 83 रन बनाया। जिसमे हर्षित और समीर ने 15-15 रनो की पारी खेली। गेंदबाजी में सुनील को दो विकेट मिला। जबाब में उत्तरी ग्रीन वैली की टीम ने 9 ओवर में दो विकेट खोकर हर्षित के शानदार 45 रन से लक्ष्य को हासिल कर लिया। वही गेंजबाजी में आदर्श और समीर को एक एक विकेट मिला।

टूर्नामेंट में मैन ऑफ़ द मैच ग्रीन वैली के हर्षित शर्मा को दिया गया। बेस्ट बैटर स्प्रिंग डैल के हर्षित पांडेय को दिया गया। बेस्ट गेंदबाज कुणाल विष्ट,उद्यमान खिलाडी लोकेश सिंह विष्ट। इस मौके पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पिथौरगढ़ के सचिव उमेश सिंह जोशी,अध्यक्ष दिनेश नेगी,उपाध्यक्ष भूपाल सिंह ,द एथिलिटक्स होम क्रिकेट एकेडमी के अध्यक्ष उम्मेद सिंह विष्ट ,सचिव रमेश,महेंद्र सिंह विष्ट,अन्य लोग उपस्तिथ थे।

 

 

Related Articles

error: Content is protected !!