Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर्स लीग में आकाश राज के नाबाद अर्धशतक से विद्या विहार वाय किंग्स विजयी

पूर्णिया चैलेंजर्स लीग में आकाश राज के नाबाद अर्धशतक से विद्या विहार वाय किंग्स विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का बारहवां मैच विद्या विहार वाय किंग्स बनाम महाकाली सुपर जायंट्स के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए महाकाली सुपर जायंट्स ने 11ओवर में 5 विकेट खोकर 142 रन बनाई ।महाकाली सुपर जायंट्स की तरफ से सकिबुल गणी ने 34 गेंद पर 6 छक्काऔर 4 चौके की मदद से 59 रन, राजेशसिंह ने 14 गेंद पर 3 छक्के की मदद से 31 रन बनाए। विद्या विहार वाय किंग्स की तरफ से भाष्कर दुबे ने 2 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट झटके।

143 रन का पीछा करते हुए विद्या विहार वाय किंग्स ने आकाश राज की विस्फोटक नाबाद 88 रन की बदोलत 8 विकेट से मैच जीत लिया। आकाश राज ने 28 गेंद पर 9 छक्के और 5 चौके की मदद से नाबाद 88 रन और सुदर्शन ने 9 गेंद पर 4 छक्के की मदद से नाबाद 26 रन बनाए। महाकाली सुपर जायंट्स इजहान और सैफ ने 1-1 विकेट झटके।

प्लेयर ऑफ द मैच आकाश राज को कुश,अभिषेक ठाकुर और मो शरजील असर के द्वारा पुरस्कृत किया गया।
निर्णायक की भुमिका में मो नैयर अली और तरविंदर सिंह थे जबकि थर्ड अंपायर राजीव नंदन सिंह और मैच रैफरी संजीव तिवारी थे।

स्कोरर की भुमिका में विमल मुकेश ,बोर्ड स्कोरर रोहित कुमार और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे। जबकि उद्घोषक के रूप में भाग्यश्री और विजय ली थे जबकि फिल्ड मैनेजमेंट का काम विकास,मोहित, अयान, रमण जी ने संभाल रखा है।इस मैच के दौरान सचिव जयंत चौधरी, मनजीत सिंह, मनीष कुमार सिन्हा,राकेश जी, के अलावा कई अन्य पदाधिकारी और पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे।उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी गोपी कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!