Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी मोहम्मद आसिफ ने कहा” ऋषभ पंत के अंदर तकनीकी रूप से काफी खामियां हैं

पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी मोहम्मद आसिफ ने कहा” ऋषभ पंत के अंदर तकनीकी रूप से काफी खामियां हैं

by Khelbihar.com

कराची : पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने इंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत की धुआंधार पारी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाजों की आलोचना की है और कहा कि उन्होंने पंत को सही तरह से गेंदबाजी नहीं की और इसी वजह से उन्होंने इतना बड़ा शतक लगा दिया। आसिफ के मुताबिक पंत ने कुछ भी इतना खास नहीं किया।

हालांकि मोहम्मद आसिफ को लगता है कि ऋषभ पंत ने कुछ भी बड़ा कारनामा नहीं किया है। उनके मुताबिक इंग्लैंड के गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी की और इसी वजह से वो रन बनाने में सफल रहे। उन्होंने कहा” पंत ने कुछ भी बड़ा नहीं किया है बल्कि इंग्लैंड के गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी की। पंत के अंदर तकनीकी रूप से काफी खामियां हैं। उनका बायां हाथ काम नहीं करता है लेकिन इसके बावजूद वो शतक बनाने में कामयाब रहे। इसकी वजह ये है कि इंग्लैंड के गेंदबाजों ने उनके कमजोर एरिया में गेंदबाजी ही नहीं की और इसी वजह से वो बड़ी पारी खेलने में कामयाब रहे।

जब जडेजा और पंत बैटिंग कर रहे थे तो इंग्लैंड ने एक लेफ्ट ऑर्म स्पिनर को लगाया जो सही नहीं था। मैं पंत के खिलाफ नहीं हूं लेकिन जब विरोधी टीम ऐसी गलती करती है तो फिर आपको रन बनाने का मौका मिल जाता है। इंग्लैंड ने इस मुकाबले के दौरान काफी गलतियां की।

ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच की पहली पारी में धुआंधार शतक लगा दिया। उन्होंने सिर्फ 111 गेंद पर 20 चौके और 4 छक्के की मदद से 146 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाल लिया

Related Articles

error: Content is protected !!