Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational इंग्लैंड को पहले टी-20 मुकाबले में हराने के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड को पहले टी-20 मुकाबले में हराने के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

by Khelbihar.com

भारती टीम ने इंग्लैंड को पहले टी20 मैच में 50 रनो से हरा दिया और इसका क्रेडिट हार्दिक पांड्या को जाता है। पांड्या ने बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया और बाद में गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। फिफ्टी और 4 विकेट लेने वाले वह पहले भारतीय बन गए। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। पांड्या ने इसके बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है ।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैं अभी अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं। मेरे लिए अपने शरीर को तैयार करने की तैयारी में काफी समय लग जाता है। इस गेम से पहले मैंने जिस तरह का ब्रेक लिया था, मैं अवसरों को भुनाना चाहता हूं। अपना 100 फीसदी देना चाहता हु और जब आप ऐसा नहीं करते हैं, तो खेलने का कोई मतलब नहीं है। इसलिए मुझे उस ब्रेक की जरूरत थी .

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। हार्दिक पांड्या ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 51 रनों की पारी खेली। इस तरह टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 198 रनों का कुल स्कोर हासिल किया।

जवाबी पारी में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम अंतिम ओवर में 148 रन बनाकर आउट हो गई। हार्दिक पांड्या इस गेंदबाजी में 4 विकेट हासिल करते हुए टीम के जीत में अहम योगदान दिया। और भारतीय टीम सीरीज में बढ़त हासिल करने में सफल रही।

Related Articles

error: Content is protected !!