Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला अंडर- 16 क्रिकेट लीग में आइडियल क्रिकेट एकेडमी विजयी

मुजफ्फरपुर जिला अंडर- 16 क्रिकेट लीग में आइडियल क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 16 जिला क्रिकेट लीग में आज आइडियल क्रिकेट एकेडमी ने पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी को 72 रनों से हरा दिया।

आज पहले बल्लेबाजी करते हुए आइडियल क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 30 ओवर में 8 विकेट खोकर 182 रन बनाए जिसमें सत्यम ने नाबाद 63,अमन ने 43, एवं विक्रम ने 38 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आमान ने तीन , अर्णव दास ने 3 एवं इंदल चौहान ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी 20 ओवर में 110 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आ आमान ने 43 ,अभिषेक ने 10, एवं सिद्दीकी ने 12 रन बनाए उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका।गेंदबाजी में आइडियल क्रिकेट एकेडमी के तरफ से विक्रम ने चार ,सौरभ ने तीन ,हिमांशु ने दो, एवं सत्यम ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच आइडियल क्रिकेट एकेडमी के विक्रम को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं राजकुमार थे वहीं स्कोरर आदित्य कुमार मौजूद थे।कल का मैच: डायमंड क्रिकेट क्लब बनाम जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी।

Related Articles

error: Content is protected !!