Home Bihar बीसीए के पूर्व महाप्रबंधक सुबीर मिश्रा को 6 साल के लिए क्रिकेट गतिविधियों से किया गया वंचित

बीसीए के पूर्व महाप्रबंधक सुबीर मिश्रा को 6 साल के लिए क्रिकेट गतिविधियों से किया गया वंचित

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित विशेष आम सभा 25. 03. 2022 में पूर्व महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन), बिहार क्रिकेट संघ प्रो सुबीर चंद्र मिश्रा को छह (6) वर्षो के लिए क्रिकेट से संबंधित किसी भी सभा या आयोजन में प्रत्यक्ष या परोक्ष योगदान देने से वंचित किया गया है।

विशेष आम सभा में प्रो मिश्रा पर बिहार क्रिकेट संघ के विरुद्ध कार्य करने, जिला क्रिकेट संघ को बिहार क्रिकेट संघ के विरुद्ध दिग्भ्रमित करने तथा अनुशासनहीनता सहित और भी आरोप लगाया गया। बिहार क्रिकेट संघ के माननीय अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी जी ने अपने तरफ से बैठक में प्रो सुबीर चंद्र मिश्रा जी बहुतो बार समझाने की कोशिश की लेकिन इन्होंने अध्यक्ष की सलाह को अस्वीकार कर दिया।

इसपे बैठक में उपस्थित सभी जिला संघों के पदाधिकारियों ने प्रो सुबीर चंद्र मिश्रा पर कार्यवाही करने की मांग की जिसके पश्चात बैठक में प्रो सुबीर चंद्र मिश्रा के निष्कासन का प्रस्ताव डाला गया जिसको बैठक में उपस्थित सभी जिला संघो के पदाधिकारियों ने ध्वनि मत से पारित कर दिया।

बिहार क्रिकेट संघ का स्थायी सदस्य होने के नाते मधुबनी जिला क्रिकेट संघ में भी प्रो सुबीर चंद्र मिश्रा को छह वर्षों के लिए जिला संघ से और क्रिकेट के किसी भी प्रकार के सभा या आयोजन में प्रत्यक्ष या परोक्ष योगदान देने पर स्वतः रोक लग गया है।

बिहार क्रिकेट संघ द्वारा जारी पत्र में प्रो सुबीर चंद्र मिश्रा छह वर्षो के निष्कासन की अवधि में किसी भी तरह की क्लब, जिला, राज्य या क्रिकेट से संबंधित समिति / सदस्य आदि के पात्र नहीं होंगे।जिला संघ से निबंधित जो भी क्लब इनसे किसी भी प्रकार की संलिप्तता रखेंगे उनपे भी संवैधानिक कार्यवाही की जा सकती है।

Related Articles

error: Content is protected !!