Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational शाहीन अफरीदी किसी भी मामले में बुमराह से कम नहीं हैं : पाकिस्तान पूर्व कप्तान सलमान बट्ट

शाहीन अफरीदी किसी भी मामले में बुमराह से कम नहीं हैं : पाकिस्तान पूर्व कप्तान सलमान बट्ट

by Khelbihar.com

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर पाकिस्तान से बड़ा बयान सामने आई है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने दिग्गज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की तुलना बुमराह से की है और कहा है कि शाहीन किसी भी मामले में बुमराह से कम नहीं हैं।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने कहा” शाहीन ने अभी तक ज्यादा मैच नहीं खेले हैं लेकिन वो बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं। वो बुमराह से कम नहीं हैं। अनुभव के साथ वो और भी बेहतर होते जाएंगे। उनके पास ज्यादा पेस है और वो एक अलग एंगल से गेंदबाजी करते हैं। बुमराह और शाहीन दोनों को गेंदबाजी करते हुए देखकर काफी अच्छा लगता है। जिस तरह से ये दोनों गेंदबाज नई गेंद के साथ बॉलिंग करते हैं ऐसा लगता है कि विकेट कभी भी गिर सकता है। किसी दूसरे गेंदबाज को देखकर ये फीलिंग नहीं आती है।

आपको बताया दे की जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने 7.2 ओवरों में सिर्फ 19 रन देते हुए 6 विकेट चटकाए। बुमराह को उनकी घातक गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. जिसके बाद आईसीसी वनडे गेंदबाजी रैंकिंग जारी की जिसमे बुमराह 718 अंक के साथ नंबर 1 गेंदबाज बन गए।

Related Articles

error: Content is protected !!