Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने को लेकर भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का आया बयान

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने को लेकर भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का आया बयान

by Khelbihar.com

लीजेंड्स लीग क्रिकेट को अपने उद्धघाटन सीजन में काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी और भारत में इसे काफी पसंद किया गया था। टूर्नामेंट के पहले सीजन के सफल आयोजन के बाद आयोजन दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार हैं।

इस सीजन हमें वीरेंदर सहवाग समेत कई बड़े नाम खेलते हुए देखने को मिलेंगे। हालांकि, बुधवार को रिपोर्ट्स आईं कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी इस सीजन नजर आने वाले हैं और इसके बाद से ही चर्चाओं का दौर शुरू हुआ।

इस बीच गांगुली ने अब खुद रिपोर्ट्स को लेकर अपना रूख साफ़ किया और उन्होंने वापसी से इंकार कर दिया। पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने ने कहा,मैं किसी लीजेंड्स लीग का हिस्सा नहीं हूं। खबर सच नहीं है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आयोजन सितम्बर में ओमान के मस्कट में होना है। 20 सितंबर से 10 अक्टूबर 2022 तक दूसरे सीज़न के साथ वापस आया है, जिसमें 4 निजी स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी शामिल होंगी। टूर्नामेंट के लिए वीरेंदर सहवाग, शेन वॉटसन, इयोन मॉर्गन, इरफान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, ब्रेट ली जैसे कई प्रतिष्ठित खिलाड़ियों ने लीजेंड्स लीग ऑफ क्रिकेट के दूसरे सीजन के लिए अपनी भागीदारी की पुष्टि कर चुके हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!