Home Bihar T-20 Gully Cricket का ट्रायल आज पटना मे

पटना : टी-20 गली क्रिकेट दे रहा है अपने क्रिकेट टैलेंट को दिखाने का शानदार मौका। अपनी गल्लियों में शौकिया तौर पर क्रिकेट खेलते हैं पर आपकी इच्छा है कि हम क्रिकेट में आगे बढ़ें तो आपको प्लेटफॉर्म दे रहा है टी 20 गली क्रिकेट।

T20 Gully Cricket के द्वारा भारत में एक बड़ी प्रतिभा खोज अभियान की शुरुआत की जा रही है । इस अभियान के तहत पटना के ऊर्जा स्टेडियम में आज 12 सितंबर को एक ट्रायल आयोजित किया जायेगा जिसमें राष्ट्रीय स्तर के चयनकर्ता आपकी प्रतिभा की पहचान करेंगे ।

ट्रायल के प्रदर्शन के आधार पर राज्यस्तरीय मैच के लिए सेलेक्शन होगा जिसमें कई आकर्षक पुरस्कार जैसे बेस्ट बैटर , बेस्ट बॉलर , मैन ऑफ द मैच व अन्य दिये जायेंगे ।

राज्यस्तरीय मुकाबले के आधार पर राष्ट्रीय स्तर के मुकाबले का आयोजत होगा । इस टूर्नामेंट का टीवी पर सीधा प्रसारण होगा । अगर आप या आपका कोई मित्र , परिवार या अन्य इसके लिए इच्छुक है तो T20 Gully Cricket की ऑफिसियल वेबसाइट https://t20gullycricket.com/ पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं ।

भाग लेने वाले प्रतिभागी की उम्र 14 वर्ष उससे अधिक होनी चाहिए । अधिक जानकारी के लिए T20 Gully Cricket की ऑफिसियल वेबसाइट https://t20gullycricket.com/ पर जाकर या मोबाइल नंबर 7011130144 पर संपर्क कर सकते हैं ।

आपको बता दे कि पिछले दिनों टी 20 गली क्रिकेट ने पटना में भव्य समारोह आयोजित किया था जिसमें राज्य के दिग्गज क्रिकेटरों समेत अन्य पुरस्कृत किया गया था । इस मौके पर इसकी वेबसाइट की भी लांचिंग की गई थी ।

Related Articles

error: Content is protected !!