Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट संघ का एजीएम सह चुनाव संपन्न, ओम प्रकाश जायसवाल बने सचिव

अररिया जिला क्रिकेट संघ का एजीएम सह चुनाव संपन्न, ओम प्रकाश जायसवाल बने सचिव

by Khelbihar.com

अररिया : आज नेताजी सुभाष स्टेडियम (डाकबंगला परिसर) अररिया जिला क्रिकेट संघ के एजीएम सह चुनाव में आज 5 पदों के लिए सभी प्रत्याशी निर्विरोध घोषित किए गए।

जिसमें अध्यक्ष पद के लिए प्रवीण कुमार विश्वास उर्फ बासु दा, सचिव पद के लिए ओम प्रकाश जयसवाल, उपाध्यक्ष के लिए चांद आजमी, संयुक्त सचिव के लिए अनामी शंकर और कोषाध्यक्ष के लिए अमित सेनगुप्ता निर्विरोध निर्वाचित किए गए।

चुनाव पदाधिकारी अधिवक्ता सुनील कुमार ने बताया कि उपाध्यक्ष पद के लिए 2 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया था एक उम्मीदवार मनोज बडेडिया के द्वारा नाम वापस लेने के बाद सभी पदों पर निर्विरोध निर्वाचित किया गया है बिहार क्रिकेट संघ द्वारा पर्यवेक्षक शमी अहमद देख- रेख मे चुनाव संपन्न करवा गया।

बीसीए के लोकपाल के आदेश के आलोक में तदर्थ कमेटी द्वारा अधिवक्ता श्री सुनील कुमार को चुनाव पदाधिकारी नियुक्त किया गया था। विभिन्न 5 पदों के लिए 6 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए थे,इसमें से एक प्रत्याशी ने अपना नाम वापस लिए।

आज के चुनाव में एडीसीए के पूर्व अध्यक्ष श्री परवेज़ आलम, गोपेश सिन्हा, एम ए मोजिब, खुर्शीद खान नितेश कुमार झा, अजय सेनगुप्ता,अशोक मिश्रा, रविशंकर दास, सुशील कुमार सिंह, प्रभात चंद्र सिंह, तनवीर आलम,विवेक प्रकाश, सज्जन कुमार, जितेंद्र कुमार, मनीष कुमार मन्नू, करनवीर भारत, मृत्युंजय कुमार, द्वारा विजई प्रत्याशियों को माला पहनाकर स्वागत किया गया और उनके पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

Related Articles

error: Content is protected !!