Home Bihar पटना सीनियर फुटबॉल लीग में शुक्ला एफसी के आरिफ सिद्दिकी का डबल धमाका

पटना सीनियर फुटबॉल लीग में शुक्ला एफसी के आरिफ सिद्दिकी का डबल धमाका

by Khelbihar.com

पटना, 12 सितंबर। आरिफ सिद्दिकी द्वारा खेल के दूसरे व 39वें मिनट में किये गए गोलों की मदद से शुक्ला फुटबॉल एकेडमी ने राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में शानदार शुरुआत की।

गांधी मैदान पर खेले गए मैच में शुक्ला फुटबॉल एकेडमी ने इलेवन स्टार, मोकामा को 3-0 से पराजित किया। आज के मैच की शुरुआत पटना फुटबॉल संघ के अध्यक्ष राम ईश्वर प्रसाद ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

मैच के सारे गोल पहले हाफ में हुए। मैच की शुरुआत होते ही आरिफ सिद्दिकी ने गोल कर अपनी टीम शुक्ला फुटबॉल एकेडमी को बढ़त दिला दी। इसके बाद इलेवन स्टार मोकामा के खिलाड़ी थोड़ा अग्रेसिव हुए पर शुक्ला के खिलाड़ियों के आगे उनकी एक न चली। खेल के 37वें मिनट में इमरान खान और आरिफ सिद्दिकी ने 39वें मिनट में गोल कर शुक्ला फुटबॉल एकेडमी को पहले हाफ में 3-0 से आगे कर दिया। दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ पर गोल करने में किसी भी टीम सफलता हाथ नहीं लगी। शुक्ला फुटबॉल एकेडमी के आरिफ सिद्दिकी को पूर्व साई कोच नंद किशोर प्रसाद ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।

शुक्ला फुटबॉल एकेडमी के निखिल और इलेवन स्टार, मोकामा के राजा कुमार को पीला कार्ड दिखाया गया। मैच के रेफरी मिथिलेश कुमार, सहायक रेफरी शुभम कुमार, सुनील कुमार और किशन कुमार थे। कल का मैच पटना वारियर्स बनाम स्टार स्पोर्टिंग एफसी (दोपहर तीन बजे से गांधी मैदान में)

Related Articles

error: Content is protected !!