Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational नेपाल क्रिकेटर संदीप लामिछाने दुष्कर्म मामले में करेंगे सरेंडर

नेपाल क्रिकेटर संदीप लामिछाने दुष्कर्म मामले में करेंगे सरेंडर

by Khelbihar.com

नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने दुष्कर्म मामले में सरेंडर करने के लिए तैयार हो गए हैं। उन पर 17 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप लगा। इस मामले में पुलिस संदीप की तलाश कर रही है। वह नेपाल छोड़कर भाग चुके हैं। अब उन्होंने कहा है कि वह सरेंडर करने के लिए तैयार हैं और छह अक्तूबर को देश लौट जाएंगे।

लामिछाने ने अपनी सफाई में फेसबुक पर लिखा, ”मैं बड़ी आशा और शक्ति के साथ इस बात की पुष्टि करता हूं कि मैं इस छह अक्टूबर 2022 को नेपाल पहुंच रहा हूं और झूठे आरोपों के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए खुद को नेपाल के अधिकारियों को सौंप दूंगा। मैं फिर से दोहराता हूं कि मैं निर्दोष हूं और न्याय प्रणाली में मेरा अटूट विश्वास है। मैं सभी कानून व्यवस्था में विश्वास करता हूं। मुझे जल्द से जल्द न्याय मिलने की उम्मीद है।”

लामिछाने ने आगे लिखा, ”मेरे प्रिय शुभचिंतकों, मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि मैं निर्दोष हूं और मैंने आपके साथ कोई अन्याय नहीं किया है। मैं जिस अप्रिय स्थिति से गुजरा, उससे मैं उबर गया और मैंने खुद को निर्दोष और साजिश का शिकार साबित करने के लिए तैयार कर लिया है। मुझे यकीन है कि मेरे खिलाफ लगाए गए सभी गलत आरोप समय के साथ सामने आएंगे।”

संदीप के ठिकाने का पता नहीं लगने पर नेपाल पुलिस ने इंटरपोल से मदद मांगी। नेपाल पुलिस के अनुरोध पर इंटरपोल ने नेपाल के पूर्व राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान संदीप लामिछाने के खिलाफ ‘डिफ्यूजन’ नोटिस जारी किया। नेपाली अदालत ने 17 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म के आरोप में आठ सितंबर को लामिछाने की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। हालांकि, माना जा रहा है कि लामिछाने फिलहाल कैरेबियन देशों में छुपे हुए हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!