Home Bihar वीनू माकंड अंडर-19 टूर्नामेंट में बिहार की लगातार दूसरी हार,आंध्रा ने 9 विकेट से हराया

वीनू माकंड अंडर-19 टूर्नामेंट में बिहार की लगातार दूसरी हार,आंध्रा ने 9 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

कोलकाता : बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट वीनू माकंड अंडर-19 टूर्नामेंट में बिहार की आज लगातार दूसरी हार हो गई है। आज खेले गए आंध्रा और बिहार के बीच मुकाबले में बिहार को आंध्रा ने 9 विकेट से पराजित किया। इससे पहले भी पहले मुकाबले में पुडुचेरी की टीम ने बिहार को 8 विकेट से मात दी थी।

आज के मुकाबले में आंध्रा की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और बिहार को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी बिहार की टीम की शुरुआत कोई खास नहीं रहा और अभिराज दत्त सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान कुमार श्रेय ने 36 रन बनाया। आयुष आनंद ने 37 रन,हर्षित 27 रन ,ऋषब भरद्वाज 18 रन,पवन राय 10रन ,यशश्वी 9 रन ,अरमान 5 रन और अनूप नाबाद 2 रन बनाया।

इस तरह बिहार की पूरी टीम आंध्रा के गेंदबाजों के सामने सरेंडर करते दिखे और 49.2 ओवर में 153 रन बनाकर ढेर हो गए। गेंदबाजी आंध्रा के मलिकार्जुन और हेमंत कुमार को तीन -तीन विकेट मिले।जबाब में उतरी आंध्रा की टीम 37.4 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे रेवंथ रेड्डी नाबाद 64 रन और वरुण सात्विक नाबाद 56 रन बनाये। बिहार के गेंदबाज अनूप कुमार को एक सफ़लता हाथ लगी।

Related Articles

error: Content is protected !!