Home Bihar SMAT-20 लाइव : बाबुल और बिपिन ने जड़ा अर्धशतक,आंध्रा के ख़िलाफ़ बिहार की जंग जारी

SMAT-20 लाइव : बाबुल और बिपिन ने जड़ा अर्धशतक,आंध्रा के ख़िलाफ़ बिहार की जंग जारी

by Khelbihar.com

पटना : सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 ट्रॉफी में बिहार की टीम आज अपना चौथा मुकाबला आंध्रा प्रदेश के साथ खेल रही है। आज के मुकाबल में लग रहा बिहार की टीम शेर की तरह खेल रही है। पहले बैटिंग करते हुए बिहार की टीम ने आंध्रा जैसे अनुभवी टीमों के खिलाफ शानदार खेल दिखाते हुए निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर 181 रनो का बड़ा स्कोर बनाया है।

हालांकि यह मुमकिन हो सका बिहार के टीम में बदलाव के बाद जी हां बिहार की टीम में वापस से बाबुल कुमार को शामिल किया गया। यह वही बाबुल है जिसे चयनकर्ता ने मुख्य टीम में जगह नहीं दी थी उन्हें स्टैंड बाई में रखा गया था। और विपिन सौरभ जिसे पिछले मुकबले बड़ौदा के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से बहार कर दिया गया था उसे फिर से इलेवन में शामिल किया गया है।

बाबुल और बिपिन ने शानदार शुरुआत की और शुरू से ही आक्रामक बल्लेबाजी करते दिखे और बिहार टीम को एक ठोस शुरुआत दी। 13.5 ओवर में 118 रन पर बिहार का पहला विकेट बिपिन के रूप में गिड़ा लेकिन बिपिन ने सिर्फ 39 गेंदों में 52 रनो की शानदार पारी खेली। इसके बाद बिहार का दूसरा विकेट बाबुल के रूप में गिड़ा जिसमे बाबुल ने सिर्फ 50 गेंदों में शानदार 72 रनो की पारी खेली।

इसके अलावे बिहार के लिए शकिबुल गनी 17 गेंदों में नाबाद 33 रन और सचिन सिंह 14 गेंदों में 19 रनो की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक बिहार के गेंदबाज अभिजीत साकेत के सामने आंध्रा के अनुभवी बल्लेबाज घुटने टेकते दिखे अभिजीत ने शुरआत में ही बिहार को 3 विकेट दिलाते हुए आंध्रा पर दबाब बनाया। आंध्रा की टीम 9 ओवर में 4 विकेट खोकर 68 रन बना लिया है। मैच अभी जारी है। अपडेट के लिए देखते रहे खेलबिहार न्यूज़।

Related Articles

error: Content is protected !!